शेखपुरा न्यूज़

Ariyari thana: 12 वीं के छात्र को दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर हत्या ,4 लोगो को बनाया नामजद अभियुक्त

शेखपुरा / अरियरी। सोमवार की सुबह अज्ञात सशस्त्र बदमाशों ने साइकिल पर सवार होकर अपने घर से कोचिंग पढ़ने आ रहे एक 17 वर्षीय बारहवीं क्लास के छात्र को गोलियों से छलनी कर उसकी हत्या कर दी। इस घटना को बदमाशों ने नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर के हसनगंज रेलवे गुमटी के समीप अंजाम दिया। मृतक अरियरी थाना क्षेत्र के तेलडीह गांव निवासी कृष्ण यादव का पुत्र सूरज कुमार बताया गया है।

Ariyari thana: 12 वीं के छात्र को दिनदहाड़े गोलियों से छलनी कर हत्या ,4 लोगो को बनाया नामजद अभियुक्त
मृतक का फाइल फोटो

घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी गण निकल भागे। युवक को सड़क किनारे खून से लथपथ अवस्था में गिरा देखकर राहगीरों ने इसकी जानकारी स्थानीय नगर थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही नगर थाना के सब इंस्पेक्टर महेश प्रसाद सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम छात्र को सड़क से उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया।घटना की खबर आग की तरह पूरे जिले में फैल गई। इस घटना के बाद लोगो के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया है। मृतक के परिवार वालों का रोते रोते बुरा हाल हो गया है। सूत्रों ने बताया कि किशोर शेखपुरा शहर के बंगाली पर मुहल्ले में एक किराए का रूम लेकर उसी में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

रविवार की शाम वह साइकिल से अपना गांव गया हुआ था और आज सुबह वह गांव से कोचिंग में पढ़ने आ रहा था। घटना के समय वह अपने कान में एयरफोन लगाए हुए था। मृतक के शरीर पर 4 गोलियों का जख्म पाया गया है। हालांकि पुलिस सब इंस्पेक्टर महेश प्रसाद सिंह ने 3 गोलियां लगने की बात कही है। उन्होंने कहा कि गोलियां चलाकर हत्या करने वाले अपराधियों को कोई देख नहीं पाया। उन्होंने कहा कि मृतक के पिता को गांव में ही गोतिया के परिवार से भूमि का विवाद चल रहा था। वैसे घटना का कारण अन्य भी हो सकता है।

पुलिस लाश को जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दी। घटना के बाद सदर अस्पताल में मृतक को देखने पहुंचने वालों की भीड़ उमड़ पड़ी है। इस बाबत नगर थाना अध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि घटना के संबंध में भूमि विवाद को लेकर हत्या से संबंधित मृतक के चाचा रामबालक यादव ने स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमे गांव के ही 4 लोगो को नामजद अभियुक्त बनाया। अभियुक्त बनाए गए लोगो मे मिथिलेश यादव, राजेंद्र यादव, सूरज यादव और सचिन यादव का नाम शामिल है। मुकदमे में उल्लेख किया है कि दो दिन पहले खेत जुताई करने के दौरान जान से मारने की धमकी अभियुक्तों ने दी थी।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती