शेखपुरा न्यूज़

बैंक से रुपया निकाल श्रृंगार दुकान पहुंची महिला का थैला काटकर 49000 रुपए उड़ाया

शेखपुरा। जिले में एक बार फिर उचक्का गिरोह सक्रिय हो गया है। पुरुष उच्चका गिरोह की तरह अब महिला उचक्का गिरोह भी बैंक ग्राहकों का रूपया उड़ाने में जुट गई है। इसी कड़ी में दो महिला उचक्का ने बैंक से रुपयों की निकासी कर बाहर बाजार में श्रृंगार का सामान खरीदने दुकान पर गई एक महिला बैंक ग्राहक के थैले को ब्लेड से काटकर 49 हजार रुपए उड़ा ली। यह घटना शहर के दल्लू चौक पर घटी। जब जिले के अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत बेलखुंडी गांव निवासी जितेंद्र कुमार की पत्नी कुमारी प्रेमलता शहर के दल्लू चौक स्थित बैंक ऑफ इंडिया शाखा के खाते से आवश्यक घरेलू कार्य हेतु 49 हजार रुपयों की निकासी की। महिला रुपयों की निकासी कर एक थैले में लेकर बगल के राहुल मार्केट पहुंची।

बैंक से रुपया निकाल श्रृंगार दुकान पहुंची महिला का थैला काटकर 49000 रुपए उड़ाया
बैंक से रुपया निकाल श्रृंगार दुकान पहुंची महिला का थैला काटकर 49000 रुपए उड़ाया

जहां अपनी बेटी के लिए श्रृंगार का सामान खरीदने लगी। उसी दौरान दो महिला उचक्कों ने महिला का थैला काटकर रुपयों को निकाल कर चंपत हो गई। समानों की खरीददारी करने के बाद जब महिला थैले में हाथ दी ,तो सारे रुपए गायब मिले। घटना के बाद जब बैंक और आसपास के सीसीटीवी कैमरों को खंगाले जाने के बाद दो संदिग्ध महिला नजर आई।

जो कि बैंक से ही पीड़िता का पीछा करते हुए श्रृंगार दुकान तक पहुंची थी। घटना के संबंध में पीड़िता की शिकायत पर स्थानीय नगर थाना में एक प्राथमिकी अज्ञात के विरुद्ध दर्ज की गई है। इस बाबत नगर थाना अध्यक्ष सह पुलिस इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

Advertisement
कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती