विदेशी शराब का बड़ा जखीरा सहित एक लग्जरी कार व एक बोलेरो भान बरामद

शेखपुरा न्यूज़। एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देशों के आलोक में बरबीघा थाना पुलिस ने टेक्निकल सेल टीम के सहायता से एक बड़ी कार्रवाई करते हुए बीती देर रात्रि विदेशी शराब का बड़ा जखीरा सहित एक लग्जरी कार व एक बोलेरो भान बरामद करने में सफलता पाई। जबकि तीन अंतर राज्यीय तस्कर गिरोह के तीन बदमाशों को भी धर दबोचा। गुप्त सूचना के आधार पर की गई इस कार्रवाई में लगभग 115 कार्टून विदेशी शराब भान से बरामद किया गया। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बरबीघा-सरमेरा मुख्य सड़क मार्ग पर बरबीघा थाना क्षेत्र के श्रीकृष्ण चौक पर चेकिंग के क्रम में एक मालवाहक भान वाहन को रोका। जिसकी गहन तलाशी के बाद भारी संख्या में विदेशी शराब बरामद किया गया। साथ ही पुलिस ने तीन तस्करों को भी गिरफ्तार करने में सफल रही। एक लग्जरी कार पर सवार तस्कर भान के साथ उस पर निगरानी रखते हुए आगे बढ़ रहे थे।

इसे भी पढ़ें..  शराब पीकर सड़क पर झूमते और हंगामा मचाते साला - बहनोई गिरफ्तार
विदेशी शराब का बड़ा जखीरा सहित एक लग्जरी कार व एक बोलेरो भान बरामद
तीन अंतर राज्यीय गिरोह के तस्कर गिरफ्तार

पुलिस द्वारा जब्त लग्जरी कार बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के रामपुर सिंडाय गांव के एक शख्स की बताई गई है।जबकि उस कार का चालक सामस गांव निवासी दीपक कुमार तिवारी बताया गया है। पकड़े गए अन्य तस्करों में एक पश्चिम बंगाल के उत्तर दिनाजपुर जिला अंतर्गत कालियागंज निवासी प्रदीप कुमार राम दूसरा पटना जिला अंतर्गत घोसवरी थाना क्षेत्र के साम्यागढ़ लक्ष्मीपुर गांव निवासी मनीष कुमार राम के रूप में पहचान किया गया है।जबकि एक तस्कर फरार होने में सफल हो गया।उसकी पहचान बरबीघा नगर के नर्सरी मौहल्ला निवासी गामा यादव के रूप में चिन्हित किया गया है।बरामद विदेशी शराब की खेप में इंपीरियल ब्लू और मेकडॉल ब्रांड के वहिस्की शामिल है।छापामारी का नेतृत्व महिला दारोगा लक्ष्मी कुमारी ने की। पुलिस ने बरामद विदेशी शराब की खेप और दोनो वाहन के अलावा 4 मोबाइल जब्त कर ली है। जबकि तीनो तस्कर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़ें..  बेकाबू बस के ठोकर से बाइक सवार युवक हुआ बुरी तरह घायल

Source:शेखपुरा की हलचल

Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर 2 डोर और 4 सीटर इस बजट EV Car कार की कीमत बस इतनी सी