Barbigha newsशेखपुरा न्यूज़

Barbigha news: मुआवजे की मांग को लेकर धरना पर बैठे किसानों के पक्ष में मोर्चा खोला

बरबीघा। विगत आठ दिनों से बरबीघा के नगर के नारायणपुर मौजा के किसान बुजुर्ग महिला बच्चा सभी खेत में रात्रि दिन धरना पर बैठे है। इस भीषण ठंड में और बिहार सरकार जिला प्रशासन कान आंख बन्द कर चुकी है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है। ये बातें भाजपा के जिला उपाध्यक्ष हिरालाल सिंह ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा। उन्होंने कहा कि बिहार सरकार अधिग्रहित भूमि का उचित मुआवजा दे।

Barbigha news: मुआवजे की मांग को लेकर धरना पर बैठे किसानों के पक्ष में मोर्चा खोला
धरना पर बैठे किसानों के पक्ष में मोर्चा खोला

भूमि उपलब्ध करवाना बिहार सरकार का दायित्व है तो क्या आप मंगनी जमीन लेंगे।ये पलटू सरकार की नकामी और लापरवाही का नतीजा है । किसान मजबूर हो कर धरना पर बैठे है।ये बहरी गूंगी पलटू सरकार किसानों के साथ अनहित नही कर सकता। किसान देश के अन्न दाता है। इसको प्रकोप से बिहार सरकार बचे उचित मुआवजा देकर किसानों को धरना पर से उठवाए ,यह जिला प्रशासन का दायित्व है। बिहार का शासन प्रशासन निरंकुश हो चुका है ।जमीन पर जब अभी कार्य कर किसानों से जमीन लिया जा रहा है और कार्य रेलवे का करवाया जा रहा है। तो अभी का मुआवजा बिहार सरकार को अविलंब देना चाहिए।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती