धार्मिक

सावन के महीने का भगवान विष्णु के दिन इन राशियाँ पर होंगे महादेव और भगवान विष्णु की विशेष कृपा..

today horoscope

मेष – आज के दिन आपको सकारात्मक विचारों को अपनाना चाहिए और महत्वपूर्ण कार्यों पर भी फोकस करना चाहिए. ऑफिस की ओर से अच्छी सूचना मिलने की संभावन हैं.

वृषभ – आज के दिन कुछ लाभ प्राप्ती का योग हो सकता है, पिछली आर्थिक समस्याओं में भी राहत मिलेगी.

मिथुन – आज के दिन इस जातक के लोग अपनी ख़ुशी को कम न होने दें, क्योंकि ग्रहों की नकारात्मक स्थिति छोटी-छोटी बातों को लेकर मूड ऑफ करा सकती है.

कर्क- आज आपको महादेव की पूजा करनी चाहिए. महादेव को चंदन का तिलक लगाए.

सिंह – आज आपको खुद को मजबूत रखना होगा, वर्तमान में जिम्मेदारिया भी बढ़ता नजर आ रही है.

कन्या -आज के दिन कम्यूनिकेशन को अच्छा राखियॉ , साथ ही मित्रों की संख्या में बढ़ोत्तरी की भी संभावना नजर आ रहा है.

तुला – आज के दिन भाग्य का पूरा सपोर्ट मिलेगा, तो वहीं पुराने कार्यों का परिणाम लाभ के रूप में भी मिल सकता है.

वृश्चिक – आज के दिन दूसरों के साथ ईगो के टकराव से बचना होगा, तो वहीं छोटी-छोटी बातों में तनाव रिश्तों को कमजोर कर सकता है ऐसे में सभी स्थान पर समझदारी का परिचय दें.

धनु – आज के दिन मन में भटकाव की स्थिति निर्णय लेने में भ्रमित कर सकती है, ऐसे में वरिष्ठों से मार्गदर्शन लेते रहें. कर्मक्षेत्र से जुड़े लोगों की मेहनत ख्याति में विस्तार करेगी, प्रमोशन की भी संभावना है.

मकर -आज के दिन सुख-सुविधाओं को बढ़ाने के लिए प्लान बना होगा, तो वहीं समान की गुणवत्ता पर विशेष ध्यान रखें. ऑफिस के सिलसिले में कहीं यात्रा पर जाना पड़ सकता है, . माता-पिता की सेवा करने का मौका अपने हाथ से जाने न दें.

कुंभ – आज के दिन कोई ज्ञानवर्धक बुक व ई-लर्निंग का सहारा लें, वहीं पढ़ाई के लिए यदि कोई किताबें खरीदना चाहते हैं तो उसके लिए भी दिन लाभकारी है. घर के बड़ों से मतभेद होने की आशंका है.

मीन -आज के दिन नकारात्मक ग्रह आपको गलत फैसला लेने के लिए मजबूर कर सकते है, ऐसे में संभव हो तो निर्णय लेने से बचें. आज आपके पूरे परिवार के साथ महादेव की आराधना करनी चाहिए.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top