सईं ने सबके सामने की विराट की बेइज्जती, वही पाखी को बुलाया तीसरी औरत

सीरियल गुम है किसी के प्यार में के लेटेस्ट एपिसोड में नया मोड़ देखने को मिल रहा है. शो में दिखाया जा रहा है कि सईं च्वहाण परिवार में घुसकर विराट की बेइज्जती करती है और वही सबके सामने पाखी को तीसरी औरत कहती है. स्टार प्लस का धमाकेदार शो सीरियल गुम है किसी के प्यार में लगातार लोगों का दिल जीत रहा है. इस सीरियल में आगे दिखाया जा रहा है कि पाखी विराट पर विनायक का एडमिशन सवि के स्कूल में कराने पर भड़क जाती है. इतना ही नहीं वह सवि को लेकर भी नाराजगी जाहिर करती है लेकिन विराट उसकी एक भी नहीं सुनता है. हालांकि ‘गुम है किसी के प्यार में‘ में आने वाले ट्विस्ट और टर्न्स यहीं खत्म नहीं होते हैं।

इसे भी पढ़ें..  Neetu Kapoor Video: शो में छिड़ी ऋषि कपूर की बात, तो भावुक हुईं नीतू; रोते हुए बोलीं- रोज कोई ना कोई...
सईं ने सबके सामने की विराट की बेइज्जती, वही पाखी को बुलाया तीसरी औरत
पाखी को बुलाया तीसरी औरत

आगे दिखाया जाएगा कि विराट, पाखी से कहता है कि उसका स्कूल अच्छा है और इसलिए वह चाहता है कि विनायक भी उस स्कूल में पढ़े ऐसे में पत्रलेखा उस पर ताना मारती है कि तुम्हें पहले ये चीजें समझ में नहीं आईं। पाखी, विराट पर विनायक की जिंदगी बर्बाद करने का भी आरोप लगाती है। वहीं जब विनायक उससे सवि के स्कूल में एडमिशन की बात करने आता है तो पाखी उसपर भी चिल्ला पड़ती है.

सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि पाखी सई को कैफे में बुलाती है, वह वहां उससे कणकवली वापस जाने के लिए भी कहेगी। वह सई से कहेगी कि सवि का सारा खर्चा उठाने के लिए वह तैयार है, लेकिन बस वह उसे यहां से दूर ले जाए। इसके बाद विराट भी वहां पहुंच जाता है और दोनों की बातें सुन लेता है. इसके बाद सई गुस्से में च्वहाण हाउस जाती है और विराट पर भड़कते हुए कहती है कि अगर उसको सवि को सच बताना है तो बता दो लेकिन यह भी बताना होगा कि उसके बाबा ने किसी तीसरी के लिए उसकी आई को छोड़ दिया. इसके साथ ही वह विराट पर पाबंदियां लगाती है कि वह सवि से केवल एक ही दिन मिल सकता है वो भी वीकेंड पर।

इसे भी पढ़ें..  बिग बॉस16 के घर में एंट्री लेंगे फहमान खान देने सुंबुल का साथ,लगाएंगे शालीन भनोट की क्लास
एक बार फिर Nia Sharma हुईं Oops Moment का शिकार Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर