शेखपुरा न्यूज़

चचेरे मौसा के साथ घर से भागकर युवती ने शादी रचाई, लड़की के माता – पिता ने युवक पर लगाया अपहरण का आरोप, पुलिस से की लिखित शिकायत

शेखपुरा। शहर के बंगाली पर मुहल्ले से रिश्ते में एक चचेरे मौसा के साथ एक इंटर की छात्रा घर छोड़कर फरार हो गई। जबकि प्रेमी के साथ फरार हुई युवती ने एक मंदिर में आपस में शादी रचा ली है। शादी रचाए जाने का तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। उधर घर से प्रेमी के फरार हुई युवती की मां मनिता देवी तथा पिता नंदलाल प्रसाद नगर थाना पहुंचकर पुत्री का अपहरण कर लिए जाने की लिखित शिकायत की है।

इस बाबत लड़की की मां ने कहा कि गत 25 फरवरी को जब वो अपनी पुत्री के साथ सब्जी खरीदने बाजार जा रही थी। तभी रास्ते में बंगाली पर मुहल्ले के ही छोटू उर्फ नेपाली नामक युवक उसे खींचकर अपने साथ लेते गया। तब से उनकी पुत्री का कोई अता पता नहीं है। उन्होंने कहा कि युवक ने बलपूर्वक उनकी पुत्री का अपहरण कर लिया। अगवा युवती के पिता बंगाली पर मुहल्ले में एक किराए के मकान में रहकर किराना दुकान चलाते है।

इस बाबत नगर थाना अध्यक्ष सह पुलिस निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि इस संबंध में एक लिखित शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि उनकी बात घर से प्रेमी के साथ हुई फरार लड़की से भी फोन पर हुई है। लड़की ने युवक के साथ शादी रचा ली है। उन्होंने कहा कि फरार हुई लड़की और लड़के को थाना पर बुलाया गया है।अगर वे दोनो थाना पर नही पहुंचते हैं तो प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।उधर इस शादी की चर्चा शहर में जगह जगह हों लगी है।

कितनी है एक कप चाय की कीमत? एक दिन में इतना पैसा कमाता है Dolly चायवाला? अगर आपको सांप डस ले तो भूलकर भी ना करें ये 6 काम जैकलिन फर्नांडीज ने रेड रिविलिंग ड्रेस में उड़ाए लोगों के होश बिना मेकअप पति संग बच्चों के स्कूल पहुंची ईशा अंबानी, पहना था इतना सस्ता कुर्ता इंटरनेट से पहले बच्चे ऐसे करते थे मौज-मस्ती