शेखपुरा

जिले में हल्की बरसात में ही नगर परिषद के सारे दावों को खुल रही है पोल, वार्ड नंबर 10 एवं 11 में जलजमाव की समस्या

जिले में हल्की बारिश मैं ही प्रशासन और नगर परिषद के विकास को तार-तार कर रख दिया गया है। वही शेखपुरा जिला क्षेत्र के अंतर्गत वार्ड नंबर 10 एवं 11 में देखा जा रहा है कि विभिन्न स्थानों पर हल्की बारिश में ही जहां-तहां जलजमाव एवं कीचड़ की समस्या उत्पन्न कर रही है। 


जल एवं कीचड़ से ढका रास्ता

जिससे मोहल्ले वासियों में काफी आक्रोश नजर आए मोहल्ले वासियों ने बताया कि बाइक और साइकिल सवार के लिए तो और भी आना जाना मुश्किल हो गया है। बता दें कि जब नगर क्षेत्र नजदीकी इलाकों में ही यह समस्या है तो जिले के अन्य प्रखंड एवं ग्रामीण क्षेत्रों में क्या स्थिति होगी।


पानापुर पंचायत प्रखंड के अंतर्गत


वहीं वार्ड नंबर 10 के निवासी बुजुर्ग महिला सुनीता देवी ने बताया कि वह अपनी निजी संपत्ति से घर के आगे कुछ बचाव को लेकर मोरंग गिराया गया। सुनीता देवी ने बताया कि जब भी वह घर से निकलती थी तो जल में ही उतर कर निकलना पड़ता था। 

पानी में रास्ता पार करती बुजुर्ग महिला


बता दें कि वाहनों को चलना है तो दूर की बात है इसमें तो पैदल चलना भी मुश्किल हो गया है। सुनीता देवी ने बताया कि वार्ड नंबर 10 में लगभग दो-तीन साल से या समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है। वहीं वार्ड नंबर 10 के निवासी धर्मेंद्र कुमार ,सुरेश प्रसाद, लक्ष्मण कुमार ,सुनीता देवी ,एवं अन्य लोग ने बताया कि यह समस्या लगभग दो-तीन साल से चल रहा है। 

बता दें कि जिले के साफ-सफाई को लेकर नगर परिषद के जरिए बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं वहीं नगर परिषद के अधिकारी के मुताबिक बरसात आने के पहले ही पानी निकासी को लेकर सभी तरह की तैयारी की जा चुकी है। लेकिन बरसात की पहली बारिश में ही नगर परिषद के सारे दावों को पोल खोल खोल कर रख दिया है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top