अज्ञात वाहन से कुचला कर बाईक सवार एक 15 वर्षीय किशोर की मौत

शेखपुरा न्यूज़ : रविवार को जिले के शेखपुराबरबीघा मुख्य सड़क मार्ग पर माऊर गांव के पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात वाहन से कुचला कर बाईक सवार एक 15 वर्षीय किशोर की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने के बाद बरबीघा थाना पुलिस फौरन घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक की लाश और दुर्घटना ग्रस्त बाईक को जब्त कर ली। घटनास्थल पर पहुंचे बरबीघा थाना के एएसआई रामभूषण शर्मा ने बताया कि मृतक की जेब से मिले एक मोबाइल पर लगातार कॉल आने पर उसे रिसीव करने के उपरांत मृत किशोर की पहचान हो सकी।

15 वर्षीय किशोर की मौत

उन्होंने बताया कि मृतक निकटवर्ती नालंदा जिला अंतर्गत रहुई थाना क्षेत्र के सोन सिकड़ा गांव निवासी भोला चौहान का 15 वर्षीय पुत्र आशुतोष कुमार के रूप में चिन्हित किया गया। उन्होंने बताया कि किशोर बिना हेलमेट और बिना ड्राइविंग लाइसेंस के बाईक चलाकर शेखपुरा की तरफ जा रहा था।जबकि वह अपने कान में ब्लूटूथ लगा रखा था। उन्होंने बताया कि किशोर आज ही बाईक पर सवार होकर अपने घर से निकला था। उन्होंने आशंका जताई कि कान में ब्लूटूथ लगाए रखने के कारण पास से होकर गुजरने वाले वाहन के हॉर्न की आवाज वह सुन नही पाया होगा।

Copy
इसे भी पढ़ें..  घायल छात्र को देखने अस्पताल आ रहे शिक्षक को ई-रिक्शा ने मारी टक्कर

इसी क्रम में किसी अज्ञात वाहन ने उसे कुचल दिया।जिसके चलते उसकी मौत घटना स्थल पर ही हो गई। अन्य सूत्रों ने बताया कि किशोर अपने घर से शेखपुरा जिला अंतर्गत अरियरी थाना क्षेत्र के बेलछी बीघा गांव स्थित अपनी बुआ से मिलने आ रहा था। बेलछी बीघा गांव निवासी विजेंद्र चौहान मृतक का फूफा बताए गए हैं। पुलिस ने मृत किशोर की लाश को जब्त कर उसे पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा भेज दी।

source :शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box