मनोरंजन

आमिर खान का छलका दर्द, आँखों में आँसू लेकर हाथ जोड़कर बोले प्लीज़ मेरे साथ ऐसा मत करो सामने आई बड़ी खबर

आमिर खान का बॉलीवुड की दुनिया में एकतरफा नाम है और वे इन दिनों पूरी फिल्म इंडस्ट्री में जाने जाते हैं और हर कोई उन्हें बहुत पसंद करता है और उनका बहुत सम्मान करता है। आमिर खान आज जो कुछ भी हैं सिर्फ अपनी मेहनत की वजह से हैं, जिसकी वजह से आमिर खान ने अपने जीवन में कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री में लोग उन्हें जानते हैं। आमिर खान इस समय मीडिया की सुर्खियों में हैं क्योंकि अभी कुछ समय पहले आमिर खान ने सबके सामने अपना दर्द बयां किया और लोगों ने हाथ जोड़कर उनसे कहा कि प्लीज मेरे साथ ऐसा मत करो.

आँखों में आँसू लेकर हाथ जोड़कर बोले प्लीज़ मेरे साथ ऐसा मत करो

आमिर खान के इस बयान के बाद सनसनी मच गई है जिससे मीडिया में हर तरफ आमिर खान की चर्चा हो रही है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री उनके बारे में बात कर रही है. आगे आर्टिकल में हम आपको ईद पर आमिर खान के उस दर्दनाक बयान के बारे में बताते हैं, जिसमें आमिर खान ने लोगों के हाथ तक छुआ था.

आमिर खान का हाल का इंस्टाग्राम पोस्ट

आमिर खान ने अपने जीवन में काफी हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है जिसके कारण आमिर खान आजकल पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है। आमिर खान आज जो कुछ भी हैं वो सिर्फ अपनी मेहनत की वजह से हैं जिसकी वजह से आमिर खान इस समय पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है.

आमिर खान इस समय मीडिया की सुर्खियों में हैं आमिर खान के हाल ही में एक दर्दनाक बयान के अलावा जिसमें उन्होंने अपना दर्द बताया है और इस समय उनके साथ क्या गलत है।उन्होंने उस पर अपना दर्द व्यक्त किया है। आमिर खान ने देखा कि उनके साथ क्या गलत था और लोगों से हाथ मिलाने लगे और उनसे भीख मांगने लगे कि उनके साथ क्या हो रहा है। इसके अलावा, लेख आपको बताता है कि आमिर खान के साथ क्या गलत हो रहा है जिसके कारण वह लोगों से भीख मांग रहे हैं।

आमिर खान ने अपने जीवन में कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है। आमिर खान इस समय सुर्खियों में हैं क्योंकि वह इस समय काफी मुश्किल हालात का सामना कर रहे हैं, जिसके बाद आमिर खान हाथ जोड़कर लोगों से भीख मांग रहे हैं। जी हां, कुछ ऐसा हुआ है कि लोग आमिर खान की आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार कर रहे हैं, यानी लोग नहीं चाहते कि आमिर खान की यह फिल्म पर्दे पर आए क्योंकि लोगों को लगता है कि इस फिल्म में कुछ ऐसा है जो लोगों को भावनाओं को ठेस पहुंच सकती है। इसके चलते आमिर खान ने लोगों से हाथ जोड़कर पूछा कि उनके साथ ऐसा नहीं होना चाहिए और उन्हें फिल्म को बार-बार देखना चाहिए अगर उन्हें फिल्म में कुछ गलत लगता है तो उन्होंने कहा। इस बयान के चलते आमिर खान सुर्खियों में हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts