सूर्यकुमार यादव की पत्नी की खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी.

सूर्यकुमार यादव भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज है. जो इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहे है, वो इस समय बेस्टंडीज के खिलाफ T20 सीरीज़ खेलने में व्यस्त है. बेस्टंडीज के विरुद्ध T20 सीरीज के तीसरे मैच में बतौर ओपनर सूर्यकुमार यादव ने 44 गेंदों में 76 रन की तूफानी पारी खेल डाली. इसलिए सूर्यकुमार यादव की हर तरफ चर्चा हो रही है, उनको लोग इटरनेट पर सर्च कर रहे है.

beauty of surya kumar yadav wife
सूर्यकुमार यादव की पत्नी की खूबसूरती के सामने ऐश्वर्या राय भी पड़ जाती है फीकी

सूर्यकुमार यादव की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ रही है, लेकिन हम आज आपको सूर्यकुमार यादव की पत्नी के बारे में बता रहे है. सूर्यकुमार यादव का इंस्टाग्राम पोस्ट

अगर आपको लगता है की सूर्यकुमार यादव शादी – सुदा नहीं है, तो आप गलत है उनकी एक खूबसूरत सी पत्नी है जिनका नाम देविशा शेठी है और वह खूबसूरती के मामले में ऐश्वर्या राय को भी टक्कर दे दी है देविशा शेठी के बारे में आपलोग ज्यादा नहीं जानते होंगे. सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा शेठी की लव – स्टोरी काफी हीट रही है.

इसे भी पढ़ें..  राखी सावंत ने मजेदार अंदाज में समझाई कंडोम की अहमियत, बॉयफ्रेंड भी हुए शर्म से लाल

देविशा शेठी का इंस्टाग्राम पोस्ट

Copy

देविशा शेठी साऊथ से ताल्लुक रखती है.उन्हें कॉलेज के लाइफ में उन्हें डांस बहुत ही ज्यादा शौक था. सूर्यकुमार यादव और देविशा शेठी की मुलाकात कॉलेज में ही हुई थी. सूर्यकुमार यादव ने एक डांस परफॉमेंस में देखा था. तभी उन्हें अपना दिल दे बैठे थे. फिर दोनों ने एक – दूसरे को 5 साल तक डेट किया था.

ऐश्वर्या राय का इंस्टाग्राम पोस्ट

यही दौरान ये सोशल मीडिया पर छायी हुई थी. 29 जुलाई 2016 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. और प्यार भरा ज़िन्दगी में आगे बढ़ गए. सूर्यकुमार यादव अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी की तस्वीरें पोस्ट करते है.

Facebook Comments Box
इसे भी पढ़ें..  Shahid Mira Romance : फिर से शादी रचाना चाहती है शाहिद कपूर की पत्नी ! रोमांटिक वीडियो शेयर कर मीरा ने कह दी ऐसी बात