मनोरंजन

विवेक ओबेरॉय का चेहरा देखने के लिए तरसती थीं ऐश्वर्या राय, लेकिन आज चेहरा देखकर ही मुंह मोड़ लेती हैं ये है बड़ी वजह

ऐश्वर्या राय को बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री माना जाता है, ऐसा इसलिए है क्योंकि सुंदरता के मामले में ऐश्वर्या राय के सामने पूरी फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से फीकी है और यही कारण है कि आज के समय में ऐश्वर्या राय को हर कोई बहुत पसंद करता है और वह है बहुत सम्मान किया। करता है। ऐश्वर्या राय के पास आज के समय में किसी चीज की कमी नहीं है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड को हिट फिल्में देकर खूब नाम और पैसा कमाया है और यही वजह है कि ऐश्वर्या राय आज के समय में पूरी दुनिया में जानी जाती हैं.

विवेक की एक झलक पाने को तरस रहीं ऐश्वर्या राय

हाल ही में ऐश्वर्या राय के बारे में एक बहुत बड़ी और सीक्रेट बात सामने आई है जो ये है कि ऐश्वर्या राय की जिंदगी में एक वक्त ऐसा भी आया था जब वह बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय का चेहरा देखने के लिए तरसती थीं और पूरी तरह मोहित हो जाती थीं. लेकिन आपको बता दें कि आज के समय में ऐश्वर्या राय को अभिनेता विवेक ओबेरॉय का चेहरा देखना भी पसंद नहीं है और हमेशा उनसे मुंह मोड़ लेती हैं। यही वजह है कि ऐश्वर्या राय इस समय मीडिया में काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं और हर जगह उनकी चर्चा हो रही है। आइए आगे आपको लेख में बताते हैं कि आखिर ऐश्वर्या राय अभिनेता विवेक ओबेरॉय का चेहरा देखने के लिए क्यों तरसती थीं।

विवेक की एक झलक पाने को तरस रहीं ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय को मिस वर्ल्ड के नाम से भी जाना जाता है क्योंकि ऐश्वर्या राय मिस वर्ल्ड का खिताब भी जीत चुकी हैं। बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियां ऐश्वर्या राय की खूबसूरती के आगे पूरी तरह फीकी हैं। हाल ही में ऐश्वर्या राय के बारे में एक बात पता चली है कि ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय की एक झलक पाने के लिए तरस रही थीं।

जी हाँ, ये बिल्कुल सच है क्योंकि ऐश्वर्या राय और विवेक ओबेरॉय दोनों एक दूसरे को पसंद करने लगे थे और आज भी दोनों की लव स्टोरी की चर्चा है. आपको बता दें कि ऐश्वर्या राय आज के समय में अभिनेता विवेक ओबेरॉय का चेहरा देखना भी पसंद नहीं करती हैं और विवेक ओबेरॉय को देखकर मुंह फेर लेती हैं। आइए आगे आपको लेख में बताते हैं कि ऐसा क्यों कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या राय विवेक ओबेरॉय को देखकर मुंह फेर लेती हैं।

वह विवेक को बहुत पसंद करती थी

हाल ही में ऐश्वर्या राय के जीवन के बारे में एक बहुत बड़ी बात पता चली है कि ऐश्वर्या राय बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता विवेक ओबेरॉय को बहुत पसंद करती थीं लेकिन आज वह उनका चेहरा देखकर भी मुंह मोड़ लेती हैं। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में एक आरफ शो का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दिख रहा है कि जैसे ही विवेक ओबेरॉय को स्टेज पर बुलाया जाता है तो दूर बैठी ऐश्वर्या राय मुंह मोड़ लेती नजर आ रही हैं. जिससे साफ है कि ऐश्वर्या राय को आज के समय में विवेक ओबेरॉय का चेहरा देखना पसंद नहीं है।

Facebook Comments Box
Leave a Comment