Categories: मनोरंजन

सोनू सूद को देख जब ऐश्वर्या राय को आई थी अपने ‘पा’ की याद, आज भी कहती हैं भाई साहब


मशहूर फिल्म ‘जोधा अकबर’ अभिनेत्री ऐश्वर्या राय की सफल फिल्म थी, जिसमें अभिनेता सोनू सूद ने उनके भाई का किरदार निभाया था। अभिनेता सोनू सूद ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ और ‘युवा’ फिल्म में अभिषेक बच्चन के साथ काम कर चुके हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और उनकी फैमिली को बहुत सम्मान दिया जाता है। बच्चन परिवार के सभी सदस्यों के साथ काम करने का सुनहरा अवसर कुछ कलाकारों को ही मिलता है। ऐसे ही प्रभावी एक्टर है अभिनेता सोनू सूद जो बच्चन परिवार के तीन सदस्यों के साथ काम कर चुके हैं।

अभिनेता सोनू सूद ने महानायक अमिताभ बच्चन, अभिनेता अभिषेक बच्चन और अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ काम करने का अपना अनुभव वर्ष 2013 के एक इंटरव्यू के दौरान साझा किया था। अभिनेता सोनू सूद के अनुसार अमिताभ बच्चन जहां अपने काम को लेकर बेहद संजीदा रहते हैं, वही ऐश्वर्या राय रिजर्व रहती हैं और अभिनेता अभिषेक बच्चन को हम जैसा देखते हैं वह वैसे ही है । उन्होंने टाइम्स की एक इंटरव्यू के दौरान तीनों बच्चन के साथ काम करने का अनुभव साझा किया था।

सोनू सूद से जब पूछा गया कि आपका पसंदीदा को स्टार कौन रहा है तो उन्होंने बताया था की ‘मुझे सबसे ज्यादा मजा मिस्टर बच्चन जी के साथ काम करके आया था’। फिल्म ‘बुड्ढा होगा तेरा बाप’ में मुझे मिस्टर बच्चन जी को पहले सीन में ही धक्का देना था।यह सीन मेरे लिए काफी मुश्किल था। मैंने अपने डायरेक्टर से बोला कि जिसकी इज्जत करते हुए मैं बड़ा हुआ हूं उनके साथ ऐसा कैसे कर सकता हूं’।‘
सोनू सूद बताते हैं कि ‘अमिताभ बच्चन सिनेमा के लिए ही बने हैं। शूटिंग के सेट पर वे लगातार मौजूद रहते हैं और अपनी लाइनों की रिहर्सल करते रहते हैं। मैं भी ऐसा ही करता था और वह मुझे रिहर्सल करते देखकर खुश होते थे।‘

अभिनेता सोनू सूद बताते हैं कि अभिनेता अभिषेक बच्चन में बिल्कुल दिखावा नहीं है। फिल्म ’युवा’ में हमने साथ काम किया था और वह मेरे भाई बने थे, जबकि ऐश्वर्या राय शुरू में काफी रिजर्व रहती थी, लेकिन फिल्म जोधा अकबर के एक सीन की शूटिंग के वक्त वह मुझसे काफी खुल गई थी। उन्होंने मुझसे कहा कि आप मुझे मेरे ‘पा’ की याद दिलाते हैं। फिल्म में उनका भाई बना था तो अभी मुझे भाई साहब ही‌ कहती है’। आपको बता दें कि सोनू सूद और अमिताभ बच्चन का लुक काफी समान है। अमिताभ बच्चन ने जब अपनी फिल्म “रेशमा और शेरा’ का थ्रोबैक फोटो हाल के दिनों में शेयर किया तब लोगों को सोनू सूद की याद आ गई थी।



Supriya Sahay

Leave a Comment
Share
Published by
Supriya Sahay

Recent Posts

शेखपुरा : दल्लू चौक के समीप विद्यासागर टेडर्स इलेक्ट्रिक गाड़ी शोरूम एवम कवि सम्मेलन का किया गया आयोजन

शेखपुरा दल्लू चौक भोजडीह रोड, शेखपुरा के समीप विद्यासागर टेडर्स इलेक्ट्रिक गाड़ी शोरूम का उद्घाटन…

23 hours ago

शेखपुरा : जिले में शनिवार को विभिन्न टीकाकरण केंद्र पर 510 लोगों को दिया गया कोरोना रोधी टीका

कोरोना संक्रमण के तीसरे लहर से बचाव को लेकर जिला प्रशासन एवं स्वास्थ्य विभाग के…

23 hours ago

शेखपुरा : कटरा बाजार में एसपी कार्तिकेय शर्मा के निर्देश पर कराया गया अतिक्रमण मुक्त देर शाम पसरा रहा सन्नाटा

शेखपुरा शहर के कटरा बाजार में आए दिन जाम की समस्या को लेकर एसपी कार्तिकेय…

23 hours ago

शेखपुरा : शेखपुरा के दल्लू चौक के समीप भगवान विश्वकर्मा का प्रतिमा स्थापित कर किया गया भव्य पूजा-अर्चना

शेखपुरा के दल्लू चौक के समीप भगवान विश्वकर्मा का प्रतिमा स्थापित कर दूसरे दिन भी…

24 hours ago

शेखपुरा : मेहसौणा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में मारपीट एक महिला गंभीर रूप से घायल सदर अस्पताल में भर्ती

अरियरी प्रखंड अंतर्गत महासभा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट…

6 days ago

शेखपुरा : आरोग्य दिवस का किया गया आयोजन

प्लान इंडिया के द्वारा आरोग्य दिवस का भी आयोजन किया गया। जिसमें योग दंपति को…

6 days ago

This website uses cookies.