आलिया भट्ट जल्द ही बन सकती है जुड़वा बच्चों की माँ, तो दूसरी तरफ़ पति रणबीर के साथ मंदिर में पूजा करती हुई आई नज़र ये है तस्वीरों के पीछे की सच्चाई

आलिया भट्ट के चर्चे आजकल पूरी फिल्म इंडस्ट्री में छाए हुए हैं जब से उन्होंने अपने प्रेगनेंसी की खबर दी है तबसे तो मालूम होता है कि मीडिया उनके पीछे हाथ धोकर ही पड़ गया है। ऐसे में आलिया भट्ट काफी खुश है। आपको बता दें कि उन्होंने हाल ही में रणबीर कपूर से शादी की थी उसके बाद उन्होंने अपने प्रेगनेंसी की खबर सोशल मीडिया के द्वारा सब तक पहुंचाई थी।

Alia Bhatt may soon become the mother of twins
आलिया भट्ट जल्द ही बन सकती है जुड़वा बच्चों की माँ

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ही फिल्म में काफी जाना माना नाम है और दोनों की शादी के बाद जब आलिया भट्ट अपने मां बनने की खबर दी तो फैंस भी उनकी इस खुशी में शामिल हुए और जमकर कमेंट भी किए। अब एक नई खबर सामने आ रही है कि आलिया भट्ट जुड़वा बच्चों की मां बनने वाली हैं और वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ मंदिर में भगवान की पूजा करती भी नजर आए।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

मीडिया में यह खबर आग की तरह फैल रही है और उनके हर जगह चर्चे हो रहे हैं। आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर के साथ शादी करके घर बसा लिया है और अब वह मां बनने वाली है। आलिया भट्ट रणवीर कपूर के साथ भगवान शिव के मंदिर में गए और दोनों पूजा करते हुए काफी खूबसूरत भी लग रहे हैं।

आलिया भट्ट मां बनने से पहले शिव जी का आशीर्वाद लेना चाहती थी लेकिन दूसरी तरफ लोगों का कहना है कि उन दोनों ने या पूजा अपने आने वाले फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए की थी। आलिया भट्ट के मां बनने से पहले ही उनकी यह फिल्म बन चुकी थी और अब रिलीज होने वाली है इसके चलते दोनों ने भगवान शिव के मंदिर में फिल्म के सफल होने की अरदास लगायी।

Facebook Comments Box