मनोरंजन

सैफ की पत्नी के साथ अमिताभ ने किया था गलत काम, भड़क गए थे पटौदी

ब़ॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन कई एक्ट्रेस के साथ रोमांस कर चुके हैं। अमिताभ बच्चन न सिर्फ स्क्रीन के बादशाह हैं, बल्कि रियल लाइफ में भी काफी डीसेंट माने जाते हैं। वहीं, सैफ अली खान का नाम भी बॉलीवुड की गलियों में जाना पहचाना है। सैफ अली खान और अमिताभ बच्चन का परिवार एक दूसरे के काफी करीबी माना जाता है।

सैफ की पत्नी के साथ अमिताभ ने किया था गलत काम

दोनों ही परिवारों को कई मौकों पर एक साथ देखा जाता है। लेकिन क्या आप जानते हैं एक दौर ऐसा भी था जब सैफ अली खान, अमिताभ बच्चन का नाम सुनते ही भड़क जाते थे. दरअसल, अमिताभ बच्चन ने सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह के साथ एक बार पार्टी में गंदी हरकत कर दी थी, जिसके बाद सैफ अली खान काफी गुस्सा हो गए थे।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक पार्टी के दौरान अमिताभ बच्चन अपने एक डैनी नाम के दोस्त के साथ आए थे जिसके साथ अमृता सिंह डान्स करने लगी थी और बताया जाता है कि यह बात अमिताभ बच्चन को हज़म नही हुई और अमिताभ बच्चन ने सबके सामने अमृता सिंह के साथ काफ़ी रोमांटिक हरकत कर दी किसके बाद अमृता सिंह मानो अमिताभ बच्चन से डर गई और उस दिन के बाद अमृता सिंह ने अमिताभ बच्चन से बात करना भी बंद कर दिया और कई दिनो तक दोनो कि बीच में बात–चीत बंद रही।

इस हादसे के बाद अमृता सिंह काफी डर गईं थीं और उन्होंने सैफ अली खान से ये बात कही थी। इसके बाद सैफ अली खान अमिताभ बच्चन पर काफी गुस्सा हुए थे। बताया जाता है कि सैफ अली खान इस हादसे के बाद इतना गुस्सा थे कि उन्होंने कई सालों तक अमिताभ बच्चन से बात नहीं की थी।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts