मनोरंजन

Anupamaa फेम रुपाली गांगुली ने बेटे रुद्रांश को लगाया गले, फिर जो हुआ…देखें वीडियो

मुंबई। सीरियल ‘अनुपमा‘ की लीडिंग लेडी रुपाली गांगुली सोशल मीडिया पर हद से ज्यादा एक्टिव रहती हैं। साथ ही साथ अपने हसीन पोस्ट् से चाहने वाले के दिलों की धड़कनें को बढ़ाती दिखती हैं। एक्ट्रेस को अपने प्रोफेशनल काम के साथ-साथ अपनी पर्सनल जीवन की झलक को भी पोस्ट के जरिए प्रदर्शन कर देखा जाता है। इसी कड़ी में रुपाली गांगुली का हाल ही का पोस्ट सामने आते ही इंटरनेट कि दुनिया में छा गया है, जिसमें वो अपने बेटे संग प्यार भरी मस्ती करती देखी गयी हैं।

Anupamaa फेम रुपाली गांगुली ने बेटे रुद्रांश को लगाया गले

रुपाली गांगुली अपने हाल ही का रील में बेटे रुद्रांश के साथ मे नजर आ रही हैं। इस रील में रुपाली गांगुली से उनका बेटा आकर गले लगता है, जिसके पीछे एक बड़ी वजह होती है । इस रील मे रुपाली गांगुली मिरर लिए टचअप करती दिख रही थी । इसी मे बीच उनका बेटा रुद्रांश स्कूल से आ जाता है और मां के गले से लग जाता है।

रुपाली गांगुली का हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

रुपाली गांगुली भी बहुत ज्यादा खुश होकर उसे लाड लडाती हैं। इसके बाद रुद्रांश पीछे से प्लेट लाकर आगे को दिखाता है और इशारा करता है कि उसे बहुत तेज भूख लगी है। ये देख रुपाली गांगुली बहुत बुरा फील करती हैं और कान पकड़ कर सॉरी बोल तुरंत उठकर खाना लेनेके लिये चली जाती हैं।

रुपाली गांगुली का ये प्यारा सा वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर पूरी तरह से छा गया है और अबतक इसे इंस्टाग्राम के दुनिया में तकरिब 46 हजार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, इस पर चाहने वाले समेत टेलीविजन जगत के सभी सितारे भी बेहतरीन रिएक्शन मे देते देखे जा रहे हैं। उनके एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है,’नजर ना लगे मां-बेटे को।’ दूसरे यूजर ने लिखा,’बेहतरीन ट्यूनिंग है आपका ।’ एक अन्य यूजर लिखते हैं,’मेरी तो नजरें ही नहीं हट रहीं…आप दोनों का यु ही बेहद प्यारे हो।’

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts

  • शेखपुरा न्यूज़

जल-जीवन-हरियाली से संबंधित की समीक्षात्मक बैठक

water-life-greenery organized

43 seconds ago