बिग बॉस के घर में अर्चना और सुंबुल की हुई लड़ाई कहा,” रानी जैसी कोई बात नहीं?’

कलर्स टीवी का सबसे पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 16 में आए दिन कुछ न कुछ होता ही रहता है. बीती रात सुंबुल तौकीर खान और अर्चना गौतम के बीच जमकर लड़ाई हुई इस दौरान अर्चना ने सारी हदें पार कर दी. सलमान खान के शो बिग बॉस में तहलका मचा हुआ है. हर दिन लोगों को कुछ ना कुछ नया टास्क जरूर दिया जाता है. इस बार के टास्क में गोल्डन वाइज ने अहम भूमिका निभाई. इस दौरान हमेशा की तरह अर्चना गौतम में फिर से टांग अड़ाई. उन्होंने सुंबुल पर जमकर अपनी भड़ास निकाली.

बिग बॉस के घर में अर्चना और सुंबुल की हुई लड़ाई कहा," रानी जैसी कोई बात नहीं?'
अर्चना और सुंबुल की हुई लड़ाई

इस बार अर्चना फिर से अपनी जवान पर लगाम लगाने की वजाय बकवास कर रही है. सुंबुल जब अर्चना गौतम के खेलने के तरीके पर सवाल उठाया तो उन्होंने इमली एक्ट्रेस की रंगत पर तंज कर दिया. बिग बॉस ने बीती रात गोल्डन बॉयज बंटी और सनी को नए टास्क का संचालक बनाया। टास्क में दोनों को गोल्डन बिस्किट फेंकने थे। इसके बाद घर में मौजूद कंटेस्टेंट्स को टीम के अनुसार यह गोल्डन बिस्किट बटोरने थे। जिन लोगों के पास गोल्डन बिस्किट सबसे ज्यादा होंगे, वह लोग कैप्टेंसी के लिए दावेदार हो जाएंगे।

इसे भी पढ़ें..   कैप्टेंसी के चलते टीना दत्ता और निमृत कौर के बीच आई दरार

अर्चना गौतम और सुंबुल ने भी इस टास्क के जरिए गेम को पलटने की कोशिश की लेकिन इस दौरान दोनों में बहस छिड़ गई. अर्चना ने गुस्सा में सुंबुल की शक्ल को लेकर बात कह दी. इस टास्क में बेहतरीन परफॉर्मेंस देकर घरवाले 25 लाख रूपये के लॉकर का पासकोड पा जाएंगे। इस बार बिग बॉस 16 के घर से किसी को भी बेघर नहीं किया जाएगा जबकि इस हफ्ते भी घर से बेघर होने के लिए तमाम लोग नॉमिनेट हुए हैं।

एक बार फिर Nia Sharma हुईं Oops Moment का शिकार Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर