नाबालिग उम्र में ही कंगना रनौत के साथ गांव के लड़के ने किया था गलत काम, सालों बाद छलका दर्द कही यह बातें

छोटे पर्दे का जाना माना शो ‘लॉक अप‘ काफी पसंद किया जाने वाला शो बन गया है। शो में कई हाई प्रोफाइल सेलेब्स को कैदी बनाकर बंद कर दिया गया था। जिसके बाद उन्हें गेम जीतने के लिए जीवित रहना था। आपको बता दें कि जीवित रहने के लिए उसे अपने जीवन का काला सच सबके सामने बताना था। कई बार ये सेलेब्स ऐसा सच बताते थे, जिसे सुनकर कंटेस्टेंट से लेकर दर्शक तक हैरान रह जाते थे। पर इस बार ये काला सच किसी कैंडिडेट ने नही बल्कि कंगना रनौत का है जो उन्होंने खुद लॉक अप में कुबूल किया था।

boy of the village did the wrong thing with Kangana
नाबालिग उम्र में ही कंगना के साथ गांव के लड़के ने किया था गलत काम

आपको बता दें कि शो ‘लॉक अप‘ एक ऐसा शो रहा जो आए दिन सुर्खियों में रहता था। सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर अक्सर कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता था। जो फैंस को काफी पसंद भी आया। हाल ही में शो का एक वीडियो सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ था। वायरल वीडियो को ऑल्ट बालाजी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया था। जिस पर इस समय हजारों लाइक्स आ चुके हैं। वीडियो में मुनव्वर फारूकी एक सच बताते हैं। जिसके बाद कंगना रनौत भी सबको अपनी सच्चाई बताती हैं।

वायरल वीडियो की बात करें तो वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि कंगना रनौत ,मुनव्वर फारूकी से अपनी सच्चाई बताने को कहती हैं। शायशा को बचाने के लिए शो की कंटेस्टेंट मुनव्वर फारूकी का कहना है कि बचपन में उनका यौन शोषण किया गया था और शोषण करने वाला उनका करीबी रिश्तेदार था। तब उन्हें नहीं पता था कि क्या हो रहा है। साथ ही वह किसी को बता भी नहीं सकता था, क्योंकि वह उसका करीबी रिश्तेदार है। यह बात उनके साथ 7-8 साल की उम्र में शुरू हुई थी। और यह उनके साथ 4-5 साल तक चला। फिर धीरे-धीरे ये बातें बंद हो गईं।

जिसके बाद कंगना रनौत का कहना है कि ऐसा अक्सर छोटे बच्चों के साथ देखने को मिलता है। जिसके बाद कंगना रनौत बताती हैं कि बचपन में उनका शोषण भी हुआ है, जब वह बहुत छोटी थीं। तभी उसकी गली का एक लड़का उसे गलत जगह छूता था और उसके साथ गलत काम करता था। लेकिन तब पता नहीं चला कि क्या हो रहा है और यह सच है या नहीं। यह सुनकर सभी की आंखों में आंसू आ जाते हैं। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत और मुनव्वर फारूकी के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। यूजर्स वायरल हो रहे वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया देते नजर आ रहे हैं।

Facebook Comments Box