मनोरंजन

Big Boss : तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के घर में कैसे हुई प्रेगनेंट, सच आया सामने बिना शादी के माँ बनने वाली है तेजस्वी

बिग बॉस को लेकर आए दिन कई अपवाद होते ही रहते हैं हाल ही में लोगों ने यह सुना कि तेजस्वी प्रकाश मां बनने वाली हैं तो यह कैसे हो सकता है। दरअसल यह बात सच नहीं है ऐसा सलमान खान के कहने पर कहा गया था। सलमान खान ने अपने पार्टनर और बॉलीवुड स्टार गोविंदा के साथ, उमर रियाज के साथ ,तेजस्वी प्रकाश को प्रैकं किया था। हाल ही में बिग बॉस 15 का नया प्रोमो रिलीज हुआ है। इस बार सलमान खान इसमें कुछ अलग ही फनी मूड में नजर आ रहे हैं ।

तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस के घर में कैसे हुई प्रेगनेंट

इस बार सलमान खान के साथ उनके पार्टनर गोविंदा भी बिग बॉस में आएंगे। जिसमें गोविंदा और सलमान खान कंटेस्टेंट को डांस करवाएंगे। इस प्रोमो में तेजस्वी प्रकाश कहते नजर आ रही हैं कि उन्हें लगता है कि वह मां बनने वाली हैं तेजस्वी प्रकाश का यह भाषण सुनकर उमर रियाज हैरान हो जाते हैं।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

सलमान खान और गोविंदा ने तेजस्वी प्रकाश को प्रैंक किया है। इस दौरान तेजस्वी प्रकाश भी सलमान खान और गोविंदा के कहने पर दूसरे कंटेस्टेंट से नाराज हो जाती हैं।

उन्होंने कहा जैसे ही बताया कि वह मां बन गई है तो उमर रियाज हैरान हो जाते हैं वह कहते हैं कि ऐसा हो सकता है कि पेट फूलने की वजह से कोई प्रेग्नेंट हो जाए उमरियाज काफी कंफ्यूज हो जाते हैं और वहां से चले जाते हैं। तेजस्वी प्रकाश वास्तव में गर्भवती नहीं है लेकिन सलमान खान और गोविंदा के उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts