सनी देओल को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, हालत नाजुक होने के कारण अब करनी पड़ रहा है भर्ती

सनी देओल बॉलीवुड की दुनिया में बहुत बड़ा नाम हैं और सभी उन्हें खूब पसंद करते हैं. सनी देओल ने बॉलीवुड को इतनी हिट फिल्में दी हैं जितनी बॉलीवुड में किसी और ने नहीं दी। आसान शब्दों में कहा जाए तो सनी देओल लोगों के दिलों पर राज करते हैं। सीधे शब्दों में कहें तो सनी देओल फिल्म इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं और हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है. सनी देओल इस समय मीडिया की सुर्खियों में हैं क्योंकि हाल ही में सनी देओल को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है जिसके चलते इस समय सिर्फ सनी देओल ही मीडिया में चर्चा में हैं।

सनी देओल के लिए जो बुरी खबर आई है वो ये है कि सनी देओल की हालत काफी नाजुक बताई जा रही है जिसके चलते उन्हें रातोंरात भर्ती किया जा रहा है, उन्हें भारत में नहीं बल्कि विदेशों में भी भर्ती किया जा रहा है. आगे लेख में हम आपको सनी देओल की बिगड़ती हालत के बारे में बताते हैं, जिससे हर कोई अनजान था।सनी देओल को किसी पहचान की जरूरत नहीं है जिस वजह से सनी देओल पूरी दुनिया में जाने जाते हैं और हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है. बॉलीवुड में सनी देओल का सफर काफी शानदार रहा है लेकिन आपको बता दें कि इस समय सनी देओल मीडिया में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं, जो सनी देओल की हालत का सबसे बड़ा कारण है जो इस समय बहुत ज्यादा है।

Copy

बताया जा रहा है कि यह नाजुक और गंभीर है जिसके कारण सनी देओल मीडिया में चर्चा में हैं। सनी देओल को कुछ ऐसा हो गया है कि आज रातों-रात विदेश में भर्ती हो रहे हैं जिसके चलते सोशल मीडिया में सिर्फ सनी देओल की ही चर्चा हो रही है. बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले शूटिंग के दौरान सनी देओल की पीठ में चोट लग गई थी, जिसके चलते वह इस दर्द का इलाज कराने अमेरिका गए थे। उम्मीद है कि सनी देओल बहुत जल्द ठीक हो जाएंगे।

Facebook Comments Box