बिज़नेस

₹119 में खरीदें 819 रुपये वाला Gas Cylinder, जल्द उठाएं फायदा वरना हाथ से निकल जाएगा ऑफर

पेट्रोल और डीजल के साथ-साथ गैस सिलेंडर की कीमतें भी लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले महीने दिल्ली में जो सिलेंडर 769 रुपये का था वो अब 819 रुपये का हो गया है। यानी पिछले एक महीने में सिलेंडर की कीमत 50 रुपये तक बढ़ चुकी है। लेकिन इस परेशानी की घड़ी में Paytm अपने ग्राहकों को बड़ा तोहफा दे रहा है। Paytm के इस शानदार सिलेंडर का फायदा उठा कर आप ₹819 वाला एलपीजी सिलेंडर ₹119 में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि यह ऑफर लिमिटेड समय के लिए ही उपलब्ध है। इस ऑफर का लाभ आप 31 मार्च 2021 तक ही उठा सकते हैं। यानी आपके पास Paytm से सिलेंडर बुक करने के लिए सिर्फ पांच दिन बाकि हैं। आइए आपको बताते हैं कि इस ऑफर से जुड़ी सभी नियम और शर्तों के बारे में साथ ही जानते हैं की कैसे आप Paytm से सिलेंडर बुक कर सकते हैं। 

क्या है Paytm का ऑफर
ऑनलाइन पेमेंट एग्रीगेटर पेटीएम (Paytm) ग्राहकों को गैस सिलेंडर बुक कराने पर 700 रुपये तक का कैशबैक दे रहा है। पेटीएम से एलपीजी गैस सिलेंडर बुकिंग करने पर ग्राहकों को 700 रुपये का कैशबैक स्क्रैच कार्ड मिलेगा। ध्यान रहे कि 700 रुपये तक का कैशबैक सिर्फ पहली Paytm से गैस सिलेंडर बुक करने पर ही मिलेगा। जब कोई भी यूजर पहली बार सिलेंडर बुक करता है या फिर अपने मौजूद सिलेंडर की बुकिंग का भुगतान पेटीएम ऐप से करता है तो ऑफर खुद ब खुद अप्लाई हो जाएगा। बता दें कि इस ऑफर के लिए Paytm ने कई गैस कंपनियों के साथ साझेदारी की है। इस ऑफर का लाभ लेने के लिए आपको केवल पेटीएम ऐप को डाउनलोड कर गैस बुकिंग करनी होगी।

जानिए कैसे बुक करें इस ऑफर के तहत अपना सिलेंडर 
अगर आप इस ऑफर का फायदा उठाना चाहते हैं तो सबसे पहले आपके पास फोन में Paytm App होना चाहिए, ऐप नहीं है तो उसे पहले डाउनलोड कर लें। अब फोन पर पेटीएम ऐप खोलें। इसके बाद ‘Recharge and Pay Bills’ सेक्शन पर जाएं। वहां अब आपको  ‘Book a Cylinder’ ऑप्शन लिखा दिखेगा उस पर क्लिक करने। भारत गैस, एचपी गैस या इंडेन में से अपना गैस प्रोवाइडर चुनें। इसके बाद रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर या अपना LPG ID दर्ज करें। इसके बाद आपको पेमेंट करने का ऑप्शन दिखेगा। अब पेमेंट करने से पहले ऑफर पर जाएं और वहां ‘FIRSTLPG’ प्रोमो कोड डालें, और इसके बाद पेमेंट कर दें।
 Source : hindustan

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top