NCP अध्यक्ष शरद पवार के मंदिर में प्रवेश नहीं करने पर विवाद, पार्टी ने बताई वजह…

NCP अध्यक्ष के मंदिर नहीं जाने और बाहर से लौटने पर विवाद खड़ा हो गया है। विपक्ष के कई लोग उनसे सवाल कर रहे हैं पार्टी की ओर से एक बयान में कहा गया, ”शरद पवार ने मांसाहारी खाना खाया, इसलिए वह मंदिर के अंदर नहीं गए और बाहर से दर्शन किए ‘ पुणे में दगदूशेठ मंदिर की जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा है। जमीन को मंदिर ट्रस्ट को सौंपने की कोशिश की जा रही है। ऐसे में NCP नेता शरद पवार जमीन का निरीक्षण करने पहुंचे

NCP President Sharad Pawar not entering the temple
NCP अध्यक्ष शरद पवार के मंदिर में प्रवेश नहीं करने पर विवाद

हालांकि, वह मंदिर परिसर में नहीं घुसे और बाहर से दर्शन कर लौट गए। इसके बाद से ही उनके मंदिर में प्रवेश नहीं करने को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं. उन्होंने मांसाहारी भोजन किया पार्टी की पुणे इकाई के अध्यक्ष प्रशांत जगताप ने कहा कि पवार मंदिर के अंदर जाना चाहते थे, लेकिन उन्होंने मांसाहारी भोजन किया, इसलिए वह मंदिर के अंदर नहीं गए और बाहर से दर्शन किए।

Copy

उधर, राज्य के उपमुख्यमंत्री और राकांपा के वरिष्ठ नेता अजित पवार ने कहा कि इस तरह के सवाल क्यों पूछे जा रहे हैं अगर वे दर्शन के लिए जाते हैं तो उनसे पूछताछ की जाती है और अगर वे नहीं जाते हैं तो उन्हें नास्तिक कहा जाता है। उन्होंने कहा कि बाहर से दर्शन करने में क्या दिक्कत है।

Facebook Comments Box