बिहार न्यूज़

बिहार में दो-दो बड़े खतरे कोरोना और जंगलराज, मोदी ने बताया तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज

विधानसभा चुनाव के लिए पहले चरण के मतदान के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर मतदान एनडीए को जिताने का आग्रह किया. उन्होंने कहा कि बिहार में दो बड़े खतरे हैं पहला कोरोना और दूसरा जंगलराज का खतरा है. पहले खतरे से बचने के लिए 2 गज की दूरी और मास्क जरुरी है. दूसरा बड़ा खतरा जंगलराज का हैं. जिससे बचने के लिए एनडीए को वोट करना जरूरी है. उन्होंने तेजस्वी यादव पर कटाक्ष करते हुए उन्हें जंगलराज का युवराज बताया. पीएम ने भाजपा जदयू हम और वीआईपी के प्रत्याशीयों को जिताने का आह्वान किया.

प्रधानमंत्री पटना के वेटनरी विश्वविद्यालय परिसर में एनडीए की तीसरी रैली को संबोधित कर रहे थे. इसके पूर्व उन्होंने दरभंगा और मुजफ्फरपुर के मोतीपुर में आयोजित रैली में अपनी बात रखी. दरभंगा में मिथिलांचल और मुजफ्फरपुर में तिरहुत के मतदाताओं को लक्ष्य बनाकर उन्होंने एनडीए सरकार की उपलब्धियां गिनाई. उन्होंने कहा कि पटना में गांधी सेतु के बाद दो और बड़े पुल की मांग पूरी की गई. रिंग रोड के बाद अब मेट्रो पर भी काम शुरू हो गया.

उन्होंने मतदाताओं से और आत्मनिर्भर बिहार बनाने के लिए एनडीए की एक बार फिर सरकार बनाने की अपील की. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि बीते डेढ़ दशक में बिहार नीतीश जी के अगुवाई में कुशासन से निकलकर सुशासन की तरफ आया है. बिहार में असुविधा से सुविधा की ओर अंधेरे से उजाले की ओर और विश्वास से विश्वास की ओर अपहरण उद्योग से अफसरों की ओर एक लंबा सफर तय किया है. News Source : Dainik Jagran

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top