शेखपुरा

समाहरणालय शेखपुरा में कोविड-19 का टीकाकरण फ्रंटलाइन में रहने वाले सभी अधिकारियों और कर्मियों को

समाहरणालय शेखपुरा में कोविड-19 का टीकाकरण फ्रंटलाइन में रहने वाले सभी अधिकारियों और कर्मियों को

समाहरणालय शेखपुरा सूचना एवं जनसंपर्क कार्यालय प्रेस विज्ञप्ति दिनांक 5 फरवरी 2021:
कोविड-19 का टीकाकरण जिले में फ्रंटलाइन में रहने वाले सभी अधिकारियों और कर्मियों का दिया जा रहा है ।आज एसीएमओ एवं डीआईओ शेखपुरा डॉक्टर कृष्ण मुरारी प्रसाद सिंह ने बताया कि 85% आईसीडीएस के सेविका और सहायिका का टीकाकरण पूर्ण हो गया है। कल 6 फरवरी को पुलिस अधिकारी एवं पुलिस कर्मियों का टीकाकरण किया जाएगा ,जिसकी कुल संख्या करीब 656 है।

पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय के. शर्मा ने कहा कि कल में सबसे पहले टीकाकरण कराऊंगा और सभी पुलिसकर्मियों को भी कराने के लिए प्रोत्साहित करूंगा। कोविड-19 से बचने के लिए यह टीका अति महत्वपूर्ण है ,इसका कोई साइड इफेक्ट भी अभी तक नहीं देखा गया है ।यह एक अति संक्रामक बीमारी है जिसको टीकाकरण एवं इसके गाइडलाइन अपनाकर ही बचा जा सकता है । डीआईओ नेबताया कि कल पहला टीका पुलिस अधीक्षक स्वयं लेंगे। जिला जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि टीकाकरण का कार्यक्रम 10:00 बजे सुबह से 05:00 बजे संध्या तक सदर अस्पताल में किया जाएगा।

इंटरमीडिएट परीक्षा में प्रतिनियुक्त पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बल परीक्षा के पहले या परीक्षा के बाद टीका ले सकते हैं। इसके अलावा राजस्व अधिकारी एवं जिनकी कुल संख्या 350 है उन्हें भी टीकाकरण किया जाएगा। पंचायत में कार्यरत अधिकारी एवं कर्मी को भी टीकाकरण किया जाएगा ।उन्होंने बताया कि सभी फ्रंटलाइन लड़ने वाले अधिकारियों और कर्मियों को टीकाकरण किया जा रहा है। सभी मीडिया कर्मियों को भी फ्रंटलाइन के अंतर्गत ही टीकाकरण किया जाएगा। डीपीआरओ शेखपुरा

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top