शेखपुरा न्यूज़

महिला हेल्पलाइन में काउंसलिंग के दौरान उग्र दामाद ने ससुर के जानलेवा हमला किया घायल

शेखपुरा न्यूज़। मंगलवार के दिन महिला हेल्प लाइन के कार्यालय में एक पति – पत्नी के बीच विवाद को हेल्प लाइन के परियोजना प्रबंधक अमृता दयाल द्वारा समझौता किए जाने के दौरान नवविवाहिता का पति और ससुर अचानक उग्र हो गए। साथ ही कार्यालय में बाप – बेटे मिलकर विवाहिता अंजली कुमारी के पिता रविंद्र महतो के ऊपर जानलेवा हमला कर दिया। इस घटना में युवक का ससुर और अरियरी थाना क्षेत्र के विद्यापुर गांव निवासी रविंद्र महतो बुरी तरह घायल हो गए।

दामाद ने ससुर के जानलेवा हमला कर किया घायल

घटना के संबंध में कार्यालय के जिला प्रभारी अमृता दयाल ने फौरन सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस हेल्पलाइन कार्यालय पहुंचकर घायल को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया और घायल के दामाद तथा नगर के मकदुमपुर मौहल्ला निवासी दिनेश महतो के पुत्र राजन कुमार को गिरफ्तार कर ली। इस संबंध में परियोजना प्रबंधक ने बताया कि घायल रविंद्र महतो की पुत्री अंजली की शादी वर्ष 2019 में शेखपुरा शहर के राजन कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद नव विवाहिता को पति और ससुराल वालों द्वारा प्रताड़ित किया जा रहा था। इस संबंध में पीड़िता द्वारा हेल्पलाइन में ससुराल वालों के विरुद्ध शिकायत की गई थी।

उक्त शिकायत के आलोक में आज दोनो पक्ष के लोगों को बुलाकर आपस में समझौता कराने का प्रयास किया जा रहा था। तभी विवाहिता का पति और ससुर उग्र होकर लड़की को ससुराल में रखने से इंकार करते हुए कार्यालय की कुर्सियां उठाकर लड़की के पिता के ऊपर हमला बोल दिया। इस घटना में उनका सिर बुरी तरह फट गया। जिन्हे पुलिस की सहायता से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल 55 वर्षीय रविंद्र महतो का इलाज चल रहा है।

Source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts