मनोरंजन

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल में पहुंचे जावेद अख्तर,पवनदीप राजन ने पूछा ये पर्सनल सवाल,जावेद अख्तर बोले-आपकी हिम्मत कैसे हुई!

सोनी चैनल पर दिखाए जाने वाला सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल इन दिनों अपने फिनाले की ओर तेजी से बढ रहा है। ऐसे में इस शो में लगातार कई बड़े कलाकार मेहमान बन कर आ रहे हैं। ऐसे ही इस शो में बतौर गेस्ट जज जावेद अख्तर पहुंचे । उनकी मौजूदगी में सभी ने काफी बेहतरीन परफॉर्मेंस दिया। परफॉर्मेंस देखने के साथ-साथ जावेद अख्तर ने सभी कंटेंस्टेंट्स से खुलकर बातचीत की। उन्होंने कंटेंस्टेंट को सिंगिंग स्किल को लेकर टिप्स भी दिए, लेकिन इसी बीच एक कंटेंस्टेंट पवनदीप राजन ने उनसे एक पर्सनल सवाल पूछ दिया, जिसके जवाब में जावेद अख्तर ने काफी हैरानी वाली बात कही।

दरअसल, इंडियन आइडल 12 के रियलिटी शो के मंच पर जावेद अख्तर बतौर जज उपस्थित हुए। इसका यह एपिसोड का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कंटेंस्टेंट को जावेद अख्तर ने गायकी के अलावा भी बहुत कुछ सिखाया है। इस वीडियो में जावेद अख्तर से कंटेंस्टेंट पवनदीप राजन ने पर्सनल लाइफ को लेकर एक सवाल किया है।

यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में पवनदीप राजन पूछते हैं कि क्या करूं जावेद सर लोग पर्सनल लाइफ के बारे में पूछते हैं। इस सवाल पर जवाब देते हुए जावेद अख्तर कहते हैं “जब भी कोई पर्सनल सवाल करें तो उससे साफ कह दीजिए यह मेरी पर्सनल बातें हैं, आपको कोई अधिकार नहीं है मेरे से इस तरह के सवाल पूछने का।‘

जावेद अख्तर आगे कहते हैं कि “देखिए मैं हमेशा मानता हूं कि आदमी को हमेशा लोगों से झुक के मिलना चाहिए , लेकिन इसका यह मतलब नहीं है कि लोग आपके ऊपर हुकूमत करने लगे और आपके घर में ही घुस जाए, आपके बेडरूम में झांके, आप मेरे काम के बारे में सवाल कीजिए, वह मैं जवाब दूंगा और आपने हिम्मत कैसे की इस तरह के सवाल पूछने की , बात खत्म’।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top