परिवार और सोसायटी का प्रेशर, बेटे की चिंता…Arbaaz Khan से तलाक की एक रात पहले तक ये सब झेल रही थीं Malaika Arora

Malaika Arora arbaz khan : किसी भी रिश्ते को तोडना आसान नहीं होता है, मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान भले ही अपने जीवन में आगे बढ़ गए हो. लेकिन तलाक से एक रात पहले मलाइका अरोड़ा इस उधेरबुन में थी. जो शायद हर महिला फेस करती होगी .ऐसा बताया जा रहा है की मलाइका अरोड़ा और अरबाज़ खान को अलग हुए काफी समय हो गया है, आज से 5 साल पहले 2017 तलाक हुआ था, और अब वो दोनो अपनी – अपनी ज़िन्दगी में काफी आगे बढ़ चुके है. दोनो प्यार में पड़े हुए है और दोनो जल्द ही दूसरी शादी की गुड – न्यूज़ अपने फैन्स को देने वाले है.

Malaika Arora was facing all this till the night before her divorce from Arbaaz Khan
बेटे की चिंता…Arbaaz Khan से तलाक की एक रात पहले तक ये सब झेल रही थीं


आज भले ही मलाइका अरोड़ा खुश है, सक्सेस है, आज़ाद है, अपने बेटे की अच्छी परवरिश कर रहे, लेकिन जब मलाइका अरोड़ा अरबाज़ खान से तलाक ले रही थी, तब उनके मन में काफी डर था. वो तमाम सवाल उनके मन में खलबली मचाये हुए थे.

जिनका जवाब उन्हें आज मिल गया.तलाक के पहले रात मलाइका अरोड़ा बहुत ही प्रेसर में थी. परिवार उन्हें बार – बार अपने फैसले पर दुबारा सोचने के लिए दवाब बना रहे था. साथ ही समाज क्या कहेगा, इसको लेकर वो अलग ही बेचैन थी. इसके अलावा वो अपने बेटे अरहान को लेकर बेहद परेशान थी.


मलाइका अरोड़ा समझ नहीं पा रही थी की इस सिचुएसन से उनका बेटा अरहान कैसे डील करेगा. और वो आगे जा कर ठीक से काम भी कर पाएंगी की नहीं, लेकिन वो फिर भी अपने मन की सुनी वो इस सिचुएसन से बस बाहर आना चाहती थी और वो इस रिश्ते से आजाद होना ही सही समझा.आज मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ बहुत खुश है, वही अरबाज़ खान भी जॉर्जिया एंड्रियानी को डेट कर रहे है, अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा भी एक दूसरे को 4 साल से डेट कर रहे है, अब खबर आ रही है की ये दोनो अपने रिश्ते को एक नया नाम देना चाहते है.

Facebook Comments Box
इसे भी पढ़ें..  सफेद सूट, गुलाबी दुपट्टा, हाथो में चूड़ियां और कानों में झुमके... इंडियन लुक में Sara Ali Khan को देख लोग बोले ‘क्या खूब लगती हो ’