दो पक्षों के बीच विवाद में दोनो पक्ष के लोगों के बीच जमकर लाठियां चली

शेखपुरा न्यूज़। सोमवार की देर शाम जिले के अरियरी थाना क्षेत्र अंतर्गत सहसरामा गांव में दो पक्षों के बीच विवाद में दोनो पक्ष के लोगों के बीच जमकर लाठियां चली। जिसमे एक महिला सहित 5 लोग बुरी तरह घायल हो गए। घायलों लोगों को इलाज हेतु सदर अस्पताल शेखपुरा में ग्रामीणों की सहायता से भर्ती कराया गया। घायलों में एक पक्ष से बच्ची देवी , 58 वर्ष , गुलेश्वर बिंद ,60 वर्ष , बाल्मिकी कुमार , 26 वर्ष और दूसरे पक्ष के बनारसी मांझी , 55 वर्ष और उसकी पुत्री सपना कुमारी , 18 वर्ष का इलाज चल रहा है।

दो पक्षों के बीच विवाद

घटना में महिला के सिर पर लाठियों से प्रहार किए जाने के कारण उसका सिर बुरी तरह फट कर लहुलहान हो गया। इस बाबत घायल गुलेशवर बिंद ने बताया कि गांव के ही बनारसी मांझी और सुरो मांझी और उसके पुत्रों ने शराब के नशे में घटना को अंजाम दिया।उसने कहा कि गली से गुजरने के दौरान बनारस मांझी ने अपने कमर से खैनी का डिबिया निकाला । उस दौरान डिबिया में रखा 700 रुपए नीचे जमीन पर गिर पड़ा। उसकी को खोजने के दौरान उसने मेरे भतीजे बाल्मिकी कुमार के ऊपर रुपया ले लेने का झूठा आरोप लगाया ।

Copy
इसे भी पढ़ें..  बंगाली पर मोहल्ला में काम करने के दौरान करंट के चपेट में आने से मजदूर घायल

इसी विवाद को लेकर पहले मेरे साथ नोकझोंक किया और बाद में मारपीट करने लगा। घटना के दौरान मुझे बचाने दौड़ी मेरी पत्नी और मेरे पुत्र के ऊपर भी लाठियों से हमला कर उसे घायल कर दिया। घटना के संबंध में स्थानीय पुलिस से शिकायत की गई है।पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। जबकि दूसरे पक्ष से घायल बनारसी मांझी और उसकी पुत्री सपना कुमारी का भी इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box