इंडियन आईडल 13 को मिले 11 टॉप सिंगर एक और कंटेस्टेंट छोड़ गया मंच

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 13 टॉप 12 में से एक कंटेस्टेंट मंच छोड़कर चला गया है. अब इस शो में 11 कंटेस्टेंट बचे हैं. जनता के कम वोट की वजह से एक कंटेस्टेंट को शो छोड़कर जाना पड़ा. इंडियन आइडल इन दिनों अपनी फैन का जमकर इंटरटेनमेंट कर रहा है. इस बार के रविवार वाले शो में मशहूर डायरेक्टर सुभाष घाई आए थे. इस दौरान सुभाष घई ने प्रोडक्शन हाउस मुक्ता को सेलिब्रेट किया. इस शो में सुभाष घई की फिल्मों के गाने गाए गए. शो के टॉप 12 कंटेस्टेंट्स में से एक का सफर खत्म हो गया.

इसे भी पढ़ें..  क्या सोनम कपूर बन गई हैं मां ? सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की बच्चे संग फोटो वायरल
इंडियन आईडल 13 को मिले 11 टॉप सिंगर एक और कंटेस्टेंट छोड़ गया मंच
इंडियन आईडल 13 को मिले 11 टॉप सिंगर

सभी कंटेस्टेंट ने जजों हिमेश रेशमिया, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलाली सहित गेस्ट जज सुभाष घई को इम्प्रेस किया। इस बार के इंडियन आइडल में अनुष्का पात्रा चिराग कोतवाल और रूपम बॉटम 3 में थे, जिसके बाद जनता के कम वोट के कारण रूपम को शो छोड़कर जाना पड़ा. सुभाष घई ने इंडियन आइडल थर्टीन पर अपनी फिल्मों के कई किस्से भी सुनाएं. इस दौरान उन्होंने अपने प्रोडक्शन हाउस को भी सेलिब्रेट किया. सुभाष घई ने बताया कि उनकी पत्नी का नाम मुक्ता है.

इस दौरान उन्होंने शत्रुघ्न सिन्हा, रीना रॉय, माधुरी दीक्षित, जैकी श्रॉफ, अनिल कपूर सहित तमाम स्टार्स के साथ काम करने का अनुभव बताया इंडियन आइडल ‘ में संचारी सेनगुप्ता के बाहर होने जाने से टॉप 11 कंटेस्टेंट बचे हैं। इन कंटेस्टेंट में ऋषि सिंह, नवदीप वडाली, शिवम सिंह, चिराग कोतवाल, विनीत सिंह, अनुष्का पात्रा, देवोष्मिता रॉय, सेंजुती दास, बिदिप्ता चक्रवर्ती, काव्या लिमये और सोनाक्षी कर हैं।

इसे भी पढ़ें..  बेटे तैमूर को लेकर करीना कपूर की परेशानी , कहा- तैमूर मुझसे उल्टा-सीधा सवाल पूछते हैं, ये है वजह
एक बार फिर Nia Sharma हुईं Oops Moment का शिकार Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर