मनोरंजन

Karishma Kapoor : बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस को कोठेवाली बनाना चाहता था पति, हैवानो की तरह बनाता था संबंध

1991 में फिल्म ‘प्रेम कैदी‘ के साथ बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली चुलबुली एक्ट्रेस फिल्मों में जितनी तेज तर्रार और वाचाल दिखती हैं, उनकी निजी जिंदगी उतनी ही दुखों से भरी पड़ी है। आपको बता दें कि एक समय था जब सुपर स्टार अजय देवगन से शादी करने के लिए करिश्मा कपूर ने रवीना टंडन से हाथापाई भी कर ली थी लेकिन दोनों को धोखा ही मिला था।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस को कोठेवाली बनाना चाहता था पति

इसके अलावा करिश्मा कपूर इंडस्ट्री के शहंशाह अमिताभ बच्चन के एक्टर बेटे अभिषेक बच्चन से शादी करना चाहती थीं और दोनों की सगाई भी हो चुकी थी, लेकिन एक्ट्रेस की मां के कड़े ऐतराज़ के कारण दोनों का रिश्ता शादी के मंडप तक नहीं पहुंच सका।

करिश्मा कपूर हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

गोविंदा के साथ एक के बाद एक कई हिट फिल्में देने वाली करिश्मा कपूर ने 2003 में दिल्ली के बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी की थी। दोनों की जिंदगी हंसी खुशी चल रही थी और करिश्मा कपूर ने दो बच्चों, समायरा एवं कियान को जन्म भी दिया। लेकिन शादी के कुछ साल बाद ही दोनों के रिश्तो में खटास आ गई। बात तब बढ़ गई जब करिश्मा कपूर ने मीडिया में आकर आरोप लगाया कि उनके ससुराल वाले उन्हें बुरी तरह टॉर्चर करते हैं और शारीरिक तथा मानसिक प्रताड़ना भी देते हैं।

एक्ट्रेस ने अपने शरीर पर घाव के कुछ निशान भी दिखाए थे जिससे संजय कपूर पर शक की सुई और गहरी होती गई। एक्ट्रेस ने यहां तक आरोप लगाया था कि हनीमून पर पति ने उन्हें अपने दोस्तों के सामने फेंक दिया और बदले में उनका रेट भी तय किया था।

2014 में करिश्मा कपूर और पति संजय कपूर ने आपसी रजामंदी से कोर्ट में तलाक की अर्जी लगाई और अंततः 2016 में दोनों के तलाक की अर्जी पर पारिवारिक न्यायालय ने अंतिम मुहर लगाई, जिसके बाद दोनों कानूनी रूप से अलग हो गए। आज करिश्मा कपूर ‘सिंगल मॉम’ के रूप में अपने दोनों बच्चों का पालन पोषण कर रही हैं और सलमान खान के चैरिटेबल ट्रस्ट ‘बीइंग ह्यूमन’ से भी जुड़ी हुई हैं।

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts