कैटरीना कैफ़ का शादी के 8 महीने बाद असली सच आया सामने, बिना शादी करे ही गुज़ारी थी रणबीर के साथ कई रातें लेकिन फिर हुआ ये

कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड को एक के बाद एक कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बना लिया है, जिसके चलते कैटरीना कैफ आज के समय में पूरी दुनिया में जानी जाती हैं और हर कोई उन्हें खूब पसंद करता है. शायद ही किसी बॉलीवुड अभिनेता ने अपने जीवन में कैटरीना कैफ जैसी हिट फिल्में दी हों और यही वजह है कि कैटरीना कैफ पूरी दुनिया में जानी जाती हैं और सभी को पसंद आती हैं।

Katrina Kaif's real truth after 8 months of marriage
कैटरीना कैफ़ का शादी के 8 महीने बाद असली सच

हाल ही में कैटरीना कैफ की विक्की कौशल से शादी के 8 महीने बाद उनकी निजी जिंदगी का एक बहुत बड़ा सच सामने आया है, जो यह है कि कैटरीना कैफ ने बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता रणबीर कपूर से शादी किए बिना ही काफी रातें बिताई हैं। बंकर रही है और दोनों एक ही छत के नीचे रहते थे। आगे लेख में हम आपको कैटरीना कैफ की निजी जिंदगी से जुड़े इस खुलासे के बारे में विस्तार से बताते हैं।

कैटरीना कैफ इंस्टाग्राम पोस्ट

कैटरीना कैफ इन दिनों इन नामों को किसी की पहचान की जरूरत नहीं है क्योंकि कैटरीना कैफ का नाम इस दुनिया में एक तरह से जाता है और कैटरीना कैफ को लोग इन दिनों भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में जानते हैं और उन्हें खूब पसंद भी करते हैं. हाल ही में कैटरीना कैफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ है कि कैटरीना कैफ ने भले ही विक्की कौशल से शादी की हो लेकिन आपको बता दें कि कैटरीना कैफ पहले भी पत्नी बन चुकी हैं और वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर हैं। जी हाँ, ये बिल्कुल सच है

Copy

विक्की कौशल इंस्टाग्राम पोस्ट

क्योंकि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर पति-पत्नी की तरह एक-दूसरे के साथ रहते थे और दोनों ने कई रातें साथ बिताईं. सीधे शब्दों में कहें तो कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल से शादी करने से पहले एक लिविंग रूम में रहती थीं। इसके अलावा, लेख आपको ठोस सबूत देता है कि कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल से शादी करने से पहले रणबीर कपूर के साथ रहती थी।

कैटरीना कैफ इस समय मीडिया में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर एक खुलासे को लेकर सुर्खियों में हैं, क्योंकि अभी कुछ समय पहले कैटरीना कैफ को लेकर एक बड़ा खुलासा हुआ था जो कि रणबीर कपूर की है।उनके साथ कई रातें गुजरी हैं। ये बात खुद कैटरीना कैफ ने बताई थी कि फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी के दौरान उन्होंने कई रातें साथ बिताई और इस फिल्म के बाद दोनों की लव स्टोरी भी शुरू हो गई लेकिन फिर रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अलग हो गए और दोनों- रणबीर कपूर चले गए। अपने जीवन के साथ और आलिया भट्ट के साथ एक रिश्ता शुरू किया और कैटरीना कैफ अकेली रह गई। वर्तमान में कैटरीना कैफ अपने पति विक्की कौशल और रणबीर कपूर के साथ अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ एक खुशहाल जीवन जी रही है।

Facebook Comments Box