बिन ब्याही मां के साथ जेल से छूटने के बाद प्रेमी ने रचाई शादी

शेखपुरा न्यूज़ : अरियरी । प्रेम प्रसंग में धोखा खाई लड़की हार नहीं मानी और प्रेमी को झुकना पड़ा। दरअसल यह मामला प्रेम में धोखा का है। अपनी चचेरी बहन के देवर ने पहले एक लड़की को प्रेम जाल में फंसाया। लड़की जब गर्भवती हो गई तो शादी करने से इनकार कर दिया। लड़की के शादी करने से इंकार करने पर लड़की हार नहीं मानी और शेखपुरा के महिला थाना में प्राथमिकी करा दी।प्राथमिकी के बाद युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दी थी। युवक गुजरात में काम करता है। युवक जेल गया तो उसके होश ठिकाने आए और जेल से जमानत पर छुटने के बाद युवक ने उस लड़की से बीती रात्रि शादी एक मंदिर में रचाई। इस दौरान लड़की मां भी बन गई और 6 महीना की एक बच्ची भी उसके गोद में है।बिन ब्याही मां के साथ जेल से छूटने के बाद प्रेमी ने शादी की।

Copy
इसे भी पढ़ें..  शराब निर्माण के एक अड्डे पर दो सहोदर भाई रंगेहाथ गिरफ्तार
बिन ब्याही मां के साथ प्रेमी ने रचाई शादी

यह शादी शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के अरधाैती पोखर पर बीती रात्रि किया गया। दरअसल यह पूरा मामला शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के सहनौरा गांव का है। यहां के उपेंद्र महतो की पुत्री नीलू कुमारी 20 वर्षीय के साथ चचेरी बहन के देवर लखीसराय के चानन थाना के रेवता गोपालपुर गांव निवासी 25 वर्षीय जितेंद्र कुमार का आना जाना सहनौरा गांव होने लगा। इसी दौरान उसका प्रेम नीलू से हो गया। लगभग डेढ़ दो साल से चल रहे प्रेम प्रसंग के दौरान जब नीलू गर्भवती हो गई। तब युवक ने उसके साथ शादी रचाने से इंकार कर दिया। तब नीलू न्याय की गुहार महिला थाना में लगाई। प्रेमी के शादी से इंकार करने के बाद महिला थाना में प्राथमिकी कराई गई।

इसे भी पढ़ें..  बोरिंग के गड्ढे की सफाई के दौरान मिट्टी का चट्टान गिरने से मलवे के नीचे दबकर किसान की मौत

थानाध्यक्ष चंदना कुमारी ने बताया कि प्राथमिकी के बाद लड़के को 3 माह पहले गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। वहीं प्राथमिकी के बाद जेल से जमानत पर छूटे युवक के होश ठिकाने आ गए और उसने मंदिर में शादी रचा दी। शुक्रवार को यह शादी शेखपुरा के अरधौती पोखर स्थित मंदिर में किया गया। जहां दोनो के परिवार के लोग भी उपस्थित थे। जबकि नवविवाहिता की गोद में प्यार की निशानी एक नन्ही बालिका भी किलकारियां लगा रही थी

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box