शेखपुरा न्यूज़

एक पुलिसकर्मी के द्वारा अपनी पत्नी को दिखाने आए व्यक्ति के साथ मारपीट

शेखपुरा न्यूज़ ।स्थानीय सदर अस्पताल की कुव्यवस्था के वजह से आज एक मरीज को पुलिसकर्मी ने दबंगई दिखाई और जमकर पीट दिया।शेखपुरा के इस पुलिसकर्मी के दबंगई का वीडियो वायरल हो गया है। सरेआम एक पुलिसकर्मी के द्वारा अपनी पत्नी को दिखाने आए व्यक्ति के साथ मारपीट की, वह भी मामूली बात पर।दरअसल शनिवार को यह पूरा मामला शेखपुरा सदर प्रखंड के कोसरा गांव निवासी परशुराम शर्मा के साथ घटित हुआ है । परशुराम शर्मा अपनी पत्नी का इलाज कराने के लिए आए हुए थे। वे चिकित्सक कक्ष के सामने दरवाजे पर अन्य मरीजों के साथ लाइन में लगे हुए थे। वे इलाज करवाने का इंतजार कर रहे थे।

पत्नी को दिखाने आए व्यक्ति के साथ मारपीट


इसी बीच लगातार सदर अस्पताल के गार्ड के द्वारा कथित रूप से परशुराम शर्मा ने बताया कि अपने परिचित लोगों को अथवा किसी तरह से प्रभावित होकर बगैर लाइन में लगे ही इलाज करवाया जा रहा था। गार्ड के द्वारा ऐसा लगातार किया जा रहा था। जिसका परशुराम शर्मा विरोध कर रहे थे। इसी बीच एक महिला और उसके बच्चे को बेहोशी की अवस्था में गंगा में बहा देने के मामले में गिरफ्तार कंपाउंडर मनीष कुमार का मेडिकल फिटनेस के लिए पुलिसकर्मी लेकर पहुंचा और चिकित्सक के कक्ष में प्रवेश कर गए ।
कैदी का इलाज करा कर जब पुलिसकर्मी लौट रहे थे। तो वहां के गार्ड ने पुलिस वालों को यह कहकर भड़का दिया कि परशुराम शर्मा आपके अंदर जाने पर हल्ला कर रहे थे। इतना सुनते ही एक पुलिसकर्मी गाली गलौज करते हुए दबंगई दिखाई और परशुराम शर्मा को सरेआम पीटने लगा। परशुराम शर्मा को सरेआम पिटाई करते हुए गाली भी दी और औकात क्या है यह भी कहा। अब पुलिसकर्मी के इस दबंगई का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। इस संबंध में शेखपुरा नगर थाना के अध्यक्ष विनोद राम ने बताया कि इस तरह की कोई जानकारी उनको नहीं दी गई है वीडियो वायरल हुआ है तो उनके पास ऐसी कोई जानकारी अभी नहीं पहुंची है .

Source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment