नवविवाहिता की संदिग्ध अवस्था में हुई मौत, पोस्टमार्टम को लेकर सदर अस्पताल में हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

एक नवविवाहिता की मौत मायके में संदिग्ध अवस्था में हो गई। इसी संदिग्ध मौत को लेकर नव विवाहिता के मायके वालों के द्वारा आपत्ति जताई जा रही है। वही पोस्टमार्टम को लेकर शेखपुरा सदर अस्पताल में हाई वोल्टेज ड्रामा और खींचातानी हुआ।

जानकारी देते हुए परिजनों ने बताया कि शेखपुरा जिला के गवय गांव निवासी मुन्ना पांडे का पुत्र निशांत कुमार की 22 वर्षीय पत्नी पूजा कुमारी की मौत से जुड़ा हुआ है। उन्होंने बताया कि 2 मई 2021 को दोनों की शादी हुई थी। शादी के बाद से ही पति में अनवन चल रहा था। इसी बीच गांव में भाई की शादी को लेकर पूजा कुमारी आपने मायके धमौल गांव चली गई ‌। उसके साथ उसके पति भी मायके गया। शादी समारोह होने पर रात भर सभी लोग शादी समारोह में व्यस्त रहें और नित्य संगीत चलता रहा। जिसके बाद 2:00 बजे रात्रि को अचानक पूजा की तबीयत बिगड़ गई मुंह से झाग आने लगा।

जब उसे आनन-फानन में अस्पताल लाया गया तो चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा सदर अस्पताल लाया गया। जिसके बाद दोनों ओर से जमकर विवाद और खींचातानी हुआ। दरअसल मायके के लोगों के द्वारा पोस्टमार्टम कराने की जीद की जा रही थी। ससुराल वाले के द्वारा पोस्टमार्टम नहीं कराने की बात कही जा रही थी। जिसको लेकर खूब हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ। मायके वालों ने आरोप लगाया कि पति के द्वारा ही पूजा कुमारी को जहर खिलाकर मार दिया है।

Facebook Comments Box