मलाइका का कूल्हे मटकाकर चलना नहीं आया लोगों को पसंद, कहा – फिगर बाद में बना लेना पहले चलना सीखो

फिटनेस क्वीन मलाइका अरोड़ा अपने बॉडी फिगर को मेंटेन करने के लिए जिम में खूब पसीना बहाती हैं। बॉडी को स्लिम रखने के लिए मलाइका अरोड़ा योगा, डाइटिंग और वो सब करती हैं जो एक फिटनेस क्वीन को करना चाहिए। मलाइका अरोड़ा के लुक्स इतने परफेक्ट होते हैं कि जब कभी उनकी तस्वीर क्लिक की जाती है वो फैन्स को फिदा कर जाती है।

malaika swaying
मलाइका का कूल्हे मटकाकर चलना नहीं आया लोगों को पसंद

मलाइका अरोड़ा की तस्वीरों को देखने के बाद फैन्स की सांसें रूके ऐसा हो ही नहीं सकता है। लेकिन कई बार उन्हें अपनी तस्वीरों के लिए ट्रोलिंग का शिकार भी होना पड़ता है। मलाइका अरोड़ा का एक नया वीडियो सामने आया है, इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि मलाइका अरोड़ा बाहर निकलती हैं। उन्होंने नीले रंग को गाउन पहना हुआ है। कैमरा पर्सन मलाइका अरोड़ा को पोज देने के लिए कहते है। कैमरे के सामने मलाइका अरोड़ा जैसे पोज देती हैं वो यूजर्स को पसंद नहीं आता है। मलाइका अरोड़ा कूल्हे को मटका कर कैमरे के सामने पोज देते हुए नजर आ रही हैं।

Copy

फैंस को उनके हालिया वीडियो में उनका अंदाज़ कुछ खास पसंद नहीं आया। कुछ लोगों ने मलाइका अरोड़ा को उनकी वॉकिंग के लिए ट्रोल किया है। एक यूजर ने कहा, पोज़ देने के चक्कर में अपनी चाल मत बिगाड़ो, पहले इसे सुधारने पर काम करो। हालांकि यह कोई पहला मौका नहीं है जब मलाइका अरोड़ा की चाल का मजाक बना हो। इससे पहले गीता कपूर, कपिल शर्मा, भारती सिंह जैसे स्टार्स उनकी चाल और वॉकिंग स्टाइल का मजाक बना चुके हैं।

Facebook Comments Box