शेखपुरा न्यूज़

शराब निर्माण के अड्डे पर पुलिस छापामारी , 3 कारोबारियों को खदेड़कर दबोचा

शेखपुरा न्यूज़ |चेवाड़ा । स्थानीय थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर प्रखंड के चकंदरा पंचायत अंतर्गत बरारी बीघा गांव मे संचालित शराब निर्माण अड्डे पर छापामारी कर देसी शराब का निर्माण करते तीन कारोबारियों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर ली। छापामारी का नेतृत्व चेवाड़ा थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक सुरेंद्र कुमार मिश्रा ने की। पुलिस को सूचना मिली थी कि बरारी बीघा गांव के बधार में शराब माफियाओं के द्वारा शराब का निर्माण किया जा रहा है।

शराब निर्माण के अड्डे पर पुलिस छापामारी

थाना अध्यक्ष ने बताया कि पुलिस टीम को देखकर कारोबारी भागने लगे। जिन्हे खदेड़कर धर दबोचा गया।गिरफ्तार कारोबारियों के अड्डे से 40 लीटर की मात्रा में निर्मित देसी शराब , रसोई गैस सिलिंडर , दो चूल्हा , शराब बनाने और रखने का कई उपकरण और 300 लीटर अर्ध निर्मित शराब भी बरामद किया गया। बरामद अर्ध निर्मित शराब को छापामार दस्ते ने घटनास्थल पर ही नष्ट कर दिया। जबकि निर्मित शराब , उपकरण और रसोई गैस चूल्हा तथा सिलेंडर को जब्त कर ली। थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार शराब कारोबारियों में उसी गांव के अवधेश चौहान , रामविलास चौहान और परशुराम चौहान का नाम शामिल है।

गिरफ्तार तीनों कारोबारियों के विरुद्ध स्थानीय थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई है। जबकि बाद में तीनो को शेखपुरा जेल भेज दिया गया हैं। बता दें कि एसपी कार्तिकेय शर्मा के नेतृत्व में शराब माफियाओं के ऊपर पुलिस केस शिकंजा कसने के बावजूद भी माफिया अपने हरकत से बाज नहीं आ रहे हैं।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts