Poonam Pandey Bold Video : बिना ब्रा के आर-पार दिखने वाला टॉप पहन पूनम पहुँची मार्केट

Poonam Pandey Bold Video : पूनम पांडे एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री है | जो मुख्य रूप से हिंदी व टीवी शो में नजर आती है, इनका जन्म 11 मार्च 1991 को नई दिल्ली के एक हिन्दू परिवार में हुआ था | ये हिंदी फिल्म नशा, मालिनी, एंड कंपनी, द वीकेंड और द जर्नी ऑफ कर्मा जैसी फिल्मो में काम की है | यह अपनी अजीबोगरीब बयानों की वजह से अक्सर सुर्खियों में रहती है.

Poonam Pandey Bold Video
बिना ब्रा के आर-पार दिखने वाला टॉप पहन पूनम पहुँची मार्केट

साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप के दौरान उन्होंने कहा की अगर टीम इंडिया फाइनल जीतेगी तो मै दर्शको के सामने न्यूड हो जाउंगी | उनके इस बयान के बाद लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो गई थी | जबकि ऐसा करने के लिए क्रिकेट बोर्ड ने परमिशन नहीं दिया था | इसके बाद वाले विवाद साल 2020 में जब पूनम पांडे की शादी के 12 दिन दिन बाद अपने पति सैम बौम्बे के खिलाफ योन शोषण का शिकायत गोवा पुलिस से की थी जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया.

इसे भी पढ़ें..  अमिताभ से लेकर राजेश खन्ना ने इन बी ग्रेड फिल्मो में किया ये गन्दा काम, देखकर हो जाओगे हैरान, अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ ने अर्धनग्न होकर.

पूनम पांडे के ऊप्स मोमेंट्स …

पूनम पांडे को मॉडलिंग की दुनिया में पहचान साल 2011 में कैलेण्डर गर्ल्स की मॉडल के तौर पर मिली. ये अपने मॉडलिंग के दिनों में फैसन मैगजीन के कवर पेज पर भी नजर आ चुकी है. पूनम पांडे आये दिन सोशल मीडिया पर अपने हुस्न के जलवे बिखेरती रहती है, जिसे देखने के बाद इनके फैन्स बावले हो जाते है. अभी हाल ही में पूनम पांडे का एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो बिना ब्रा पहने एक पतला सफेद टॉप पहनकर मार्केट पहुंच कर मार्केट का मजा ले रही है.

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :-

Source : The bharatnama

Facebook Comments Box