धार्मिक

शनिवार राशिफल : इन पाँच राशि वालों की हर मनोकामना पूर्ण करेंगे शनि देव

मेष-आज का दिन मेष राशि के लिए मुश्किलों भरा रह सकता है। आज आप अपने व्यापार की किसी डील को फाइनल करने के लिए अपने किसी मित्र से मदद मांग सकते हैं.

वृष-आज का दिन इस राशि वालो को दूसरों के भरोसे नहीं रहना है। यदि आज आप किसी काम को दूसरों के ऊपर टालेंगे, तो यह आपको भविष्य में परेशानी में डाल सकती हैं .

मिथुन-आज के दिन आपके शत्रु आपके लिए कुछ परेशानियां खड़ी कर सकते हैं.आज का दिन प्रेम के मामलो वालो के लिए उत्तम रहेगा। बड़ों की बात मानना अच्छी बात है।

कर्क -आज का दिन आप समाज के कार्य में व्यतीत करेंगे। आज आपके पास रोजगार के कई अवसर हाथ में आएंगे.

सिंह -आज का दिन आपकी आर्थिक स्थिति में मजबूती दिलाएगा। संतान को उत्तम कार्य करते देख आज मन में प्रसन्नता होगी।

कन्या -आज का दिन आपके लिए निश्चित रूप से फलदायक रहेगा। आज आप अपने मित्रों व परिजनों की खातिर कुछ ज्यादा परेशान हो सकते हैं और उनकी मदद के लिए भी आगे आएंगे। आप अपने परिवार के सदस्यों की महत्वाकांक्षाओं की पूर्ति करने में भी सफल रहेंगे।

तुला-आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है। आज कार्यक्षेत्र में आपको दूसरों के भरोसे नहीं रहना है। संतान को उत्तम कार्य करते देख मन में प्रसन्नता होगी।

वृश्चिक -आज का दिन आपके लिए कुछ भावनात्मक परिणाम लेकर आएगा। किसी के दबाव में आकर आज कोई फैसला न लें। आज आप अपने लंबे समय से रुके हुए कार्य को पूरा करने का भी मन बनाएंगे।

धनु -आज का दिन आपके लिए फलदायक रहेगा। आज आपका कोई जरूरी कार्य बन जाने से लाभ के अवसर साफ नजर आएंगे, जिससे आपको प्रसन्नता होगी। नौकरी में आज आपको किसी महिला मित्र के सहयोग से पदोन्नति मिल सकती है।

मकर -आज का दिन उलझनो भरा रहेंगा। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए आज दिन उत्तम रहेगा।

कुंभ-आज का दिन आपका मन कुछ परेशानियों से घिरा रहेगा।

मीन-आज आपका मन प्रसन्ना भरा रहेगा। विद्यार्थियों को पढ़ाई में कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top