समर के हाथ में डिंपल का हाथ देखकर बा नाराज,आरोपी को घर में घुसकर सबक सिखाएगी अनुपमा

लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि वनराज अनुपमा और अनुज को शाह हाउस में आने से मना कर देते हैं.अनुपमा आरोपी के घर चली जाती है और उसके बाद उसे सबक सिखाती है. अनुपमा सीरियल के लेटेस्ट एपिसोड में दिखाया जा रहा है कि पाखी अनुपमा को आंटी कहकर बुलाती है. उसके लिए घर का दरवाजा तक नहीं खोलती. दूसरी तरफ गुंडों को जेल से जमानत मिल जाती है जिसके बाद में अनुपमा और डिंपल भरे बाजार में परेशान हो जाते हैं. वही शो में आगे दिखाया जा रहा है कि गुंडे डिंपल और अनुपमा को धमकी देते हैं कि केस वापस ले ले वरना 2 दिन में दोनों की लाशे मिलेगी.

इसे भी पढ़ें..  आखिर क्यों परेशान है अनुपमा की बा? वीडियो देख सिर पीट लेंगे आप
समर के हाथ में डिंपल का हाथ देखकर बा नाराज,आरोपी को घर में घुसकर सबक सिखाएगी अनुपमा
समर के हाथ में डिंपल का हाथ देखकर बा नाराज

इस पर डिंपल घबरा जाती है समर अनुपमा की मदद करने के चक्कर में डिंपल का हाथ थाम लेता है और उसे घर लेकर जाता है। समर के हाथ में डिंपल का हाथ देखकर बा नाराज हो जाती हैं.आगे दिखाया जाएगा कि पाखी वनराज को इमोशनल ब्लैकमेल करती है कि वह पूरे दिन घर पर अकेली रहती है, जिससे वह गुंडों का आसान टार्गेट बन सकती है। ऐसे में वनराज उसे अपने साथ लेकर शाह हाउस पहुंचता है. पाखी अनुपमा से कहती है कि दूसरों की बेटी का भला करने के चक्कर में वह अपनी बेटी को भूल गई है.

इसे भी पढ़ें..  ऐश्वर्या को रात-रात भर सोने नहीं देते हैं अभिषेक बच्चन, सामने आई बड़ी सच्चाई

अनुपमा के कदम से परेशान होकर वनराज ज्यादा देर तक शान्त नहीं रह पाता है. वह अनुपमा से कहता है कि वह अखबार में छपवा दे कि डिंपल के केस से शाह फैमिली का कोई लेना देना नहीं है. इसके साथ ही वह अनुपमा-अनुज से बोलता है, “जब तक यह केस चल रहा है, तब तक तुम्हारे परिवार का कोई सदस्य शाह हाउस न आए।” अनुपमा गुंडे को सबक सिखाने के लिए उसके घर पहुंच जाती है। आरोपी अनुपमा को मारने की कोशिश करता है, लेकिन वह साइड हट जाती है। इससे आरोपी नीचे गिर पड़ता है और अनुपमा उसके मुंह पर पैर रखकर कहती है, “हर विलेन को कभी न कभी कोई हीरो मिलता ही है।”

इसे भी पढ़ें..  Shanaya Kapoor Pics : कपूर परिवार की इस लाड़ली ने बिना डेव्यू ही उड़ा रहे है सबके होश ! लेटेस्ट तस्वीरें देख काबू में नहीं फैन्स
एक बार फिर Nia Sharma हुईं Oops Moment का शिकार Jio True 5G देश के 34 और शहरों में आने के लिए तैयार Union Budget 2023 में DigiLocker को मिला बढ़ावा POCO X5 5G के प्रमुख स्पेसिफिकेशन लीक Priyanka Chopra की हमशक्ल को देखकर फैंस को आए चक्कर