बिहार

पटना के एक होटल में चलता था सेक्स रैकेट 8 लड़कियां समेत 13 लोग गिरफ्तार, ऐसे हुआ कांड का भंडाफोड़

लोग आज कल पैसो के पीछे भाग रहे है, और उन पैसो के लिए वो सब कुछ करने के लिए तैयार हो जाते है जो क़ानूनी रूप से गलत भी और इंसानियत के खिलाफ भी है, ऐसी ही एक घटना पटना के मीठापुर इलाके में हुआ है, जहां पटना पुलिस के द्वारा एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हुआ है, जिसमे कई युवक और युवतिया शामिल थी. आइये देखते है, क्या है, पूरी न्यूज़,.

सेक्स रैकेट 8 लड़कियां समेत 13 लोग गिरफ्तार

दरअसल राजधानी पटना के मीठापुर स्तिथ एक होटल में पुलिस ने छापेमारी की, जहां उन्होने आपत्तिजनक स्तिथि में दो नाबालिग लड़कियों को बरामद किया, तथा और अधिक पूछताछ और तहकीकात करने पर पुलिस को इसके पुरे गिरोह के बारे में जानकारी मिली, जिसमे पुलिस ने जक्कनपुर थाना के अंतर्गत सरिस्ताबाद से 6 और लड़कियों को बरामद किया, इस काण्ड में पुलिस ने दो दलाल और एक होटल मालिक को भी गिरफ्तार किया है.

इस मामले पर बचपन बचाओ आंदोलन राज्य समन्वयक अर्जित अधिकारी ने बताया की हमें ऐसी जानकारी मिली थी कि पटना के जक्कनपुर थाना इलाके में नाबालिग लड़कियों के साथ देह व्यापार कराया जाता है.हमलोगो ने पहले खुद से छानबीन की उसके बाद हमने पटना पुलिस की सहायता से पहले मीठापुर स्तिथ होटल में छापेमारी की जहां हमने पाया की यहाँ पे दो नाबालिग लड़कियों से देह व्यापार कराया जाता रहा था, जिसके बाद इस काण्ड का खुलासा हुआ.

तथा और ज्यादा पूछताछ और छानबीन के पश्चात पुलिस ने सरिस्ताबाद में स्तिथ एक मकान से उस गैंग के के पुरे सरगना को गिरफ्तार किया है, जिसमे कुल 8 लेडीज तथा 5 गेट्स को गिरफ्तार किया गया है, तथा वहां कुछ सामान भी आपत्तिजनक मामले में पाई गयी है.

उन्होंने आगे बताते हुए कहा है, की हर लड़कियों को दूर दूर से स्टेज प्रोग्राम के लिए बुलाया जाता था, तथा स्टेज शो के साथ साथ उनसे देह व्यापार भी कराया जाता था, इन सब को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने इनके मोबाइल भी बरामद किये जिसमे उनके व्हाट्सअप ग्रुप और चैट्स देखे जा रहे है, और उसके सबूत से उम्मीद है की इससे जुडे और भी लोगो को गिरफ्तार किया जा सकता है.

Facebook Comments Box
Leave a Comment

Recent Posts