बंद कमरे में आपत्तिजनक स्थितियों में थे शाहिद कपूर और करीना कपूर, वायरल वीडियो में दिखा सबकुछ

बॉलीवुड में एक्टर एक्ट्रेसेस एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में आते और जाते रहते हैं। अभिनेता शाहिद कपूर भी कई अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं है जिसमें प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर शामिल हैं। कुछ दिन पहले शाहिद कपूर और करीना कपूर खान से जुड़ी एक महत्वपूर्ण खबर मीडिया में सामने आई है जिसके बाद से दोनों एक बार फिर अपने रिश्तो को लेकर चर्चा में है।

Shahid Kapoor and Kareena Kapoor
बंद कमरे में आपत्तिजनक स्थितियों में थे शाहिद कपूर और करीना कपूर

उनके अलग होने की वज़ह उनके बेडरूम का एक इंटिमेट वीडियो का वायरल होना है। दरअसल एक समय था जब शाहिद कपूर और करीना कपूर अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस थे और इश्क की नदियों में डूब कर गोता लगा रहे थे।

इसे भी पढ़ें..  उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, एक्ट्रेस ने उठाया ये कड़ा कदम

अभिनेत्री के ऊप्स मोमेंट्स …

दोनों की जिंदगी एकदम लाजवाब चल रही थी और हमेशा दोनों मीडिया के कैमरों से बचते हुए नजर आते थे। दोनों का रिश्ता इतना गहरा था कि एक पार्टी में दोनों एक दूसरे को फ्रेंच किस करने लगा, जिस पर सभी की नजरें कुछ पल के लिए ठहर गईं.

करीना कपूर हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

Copy

करीना कपूर और शाहिद कपूर ने अपने रोमांस की शुरुआत तब की थी जब वे एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे और एक साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते थे। लेकिन बॉलीवुड की सबसे खुशहाल जोड़ी में से एक शाहिद कपूर और करीना कपूर की जोड़ी को किसी की नजर लग गई। दरअसल, एक दोनों के एक साथ बेडरूम में होने का वीडियो वायरल हो गया.

इसे भी पढ़ें..  Kareena Kapoor : जब सैफ अली खान से शादी करने से पहले करीना कपूर को दी थी चेतावनी, तबाह हो जाएगा आपका करियर !

शाहिद कपूर हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट

जिसकी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और कुछ दिनों बाद दोनों ने एक दूसरे को बाय बोल दिया। वायरल हुए वीडियो में दोनों आपत्तिजनक अवस्था में थे। इस वीडियो के कारण उन दोनों को पब्लिकली कई बार बेइज्जती भी झेलनी पड़ी। जहां भी जाते थे उनसे उस वीडियो के बारे में ही पूछा जाने लगा। फिर कुछ समय बाद दोनों का जीवन नॉर्मल पटरी पर लौट आया।

Source : The bharatnama

Facebook Comments Box