बिज़नेस

शेखपुरा / अरियरी : बीडीओ के आश्वासन पर दिनों से चल रहा अनिश्चितकालीन धरना समाप्त

शेखपुरा / अरियरी। जिले के अरियरी प्रखंड कार्यालय सह अंचल कार्यालय पर भाकपा माले और खेग्रामस के संयुक्त बैनर से 19 फरवरी से चल रहे अनिश्चितकालीन धरना समाप्त हो गया। सरकारी जमीन पर बसे गरीबों को अपना घर हटाने के विरोध में और देश में चल रहे किसान संघर्ष के समर्थन में यह धरना दिया जा रहा था।

धरना का नेतृत्व कर रहे भाकपा माले नेता और किसान महासभा के जिला सचिव सह राज्य पार्षद कमलेश कुमार मानव ने बताया कि देर शाम कार्यालय वापस आकर बीडीओ धरना स्थल पर आकर अनिश्चितकालीन धरना पर बैठे माले और खेग्रामस के नेता से बात किए। उन्होंने सभी मांगों को जायज बताकर अपने स्तर की समस्याओं का समाधान करने की बात कही। बीडीओ ने कहा कि नोटिस भेजना सीओ का काम था लेकिन किसी भी तरह बिना वैकल्पिक व्यवस्था किए गरीबों का घर नहीं हटाया जाएगा।

उन्होंने प्रखंडस्तरीय समस्याओं के समाधान पर सकारात्मक रुख रखते हुए सभी का काम ईमानदारी पूर्वक करने की बात कहीं। वार्ता में भाकपा माले के जिला सचिव विजय कुमार विजय, माले नेता व रसोईया संघ प्रभारी राजेश कुमार राय, इंकलाबी नौजवान सभा के जिला सचिव कमलेश प्रसाद, खेग्रामस जिला संयोजक विश्वनाथ प्रसाद, प्रखण्ड संयोजक सुबेलाल कुमार, नेत्री तेतरी देवी सहित की और नेता कार्यकर्ता शामिल थे। Source : शेखपुरा की हलचल

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top