शेखपुरा

खेत में फेंकी मिली है ग्रामीण की लाश, गांव में सनसनी

रिपोर्टर अजीत कुमार

शेखपुरा जिला में पूर्व पंचायत समिति सदस्य अशोक महतो के भाई की अपराधियों ने अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. बदमाशों ने लाश को रेल पटरी के किनारे फेंक दिया. मृतक के शरीर मे तीन जगहों पर गोली के निशान हैं.

क्या है पूरा मामला
मामला अरियरी थाना के लक्षणा गांव की है . जहां पूर्व पंचायत समिति सदस्य अशोक महतो के भाई की बदमाशों ने हत्या कर दी. 40 साल के उमेश महतो की लाश किउल-गया रेलखंड पर रेल पटरी किनारे मिला.

जमीन का कारोबार करता था उमेश
मृतक उमेश महतो जमीन का कारोबार करता था. मृतक के भाई अशोक महतो के मुताबिक, वाजितपुर गांव के एक व्यक्ति से लेनदेन का विवाद चल रहा था. हत्या के दिन पहले उसी व्यक्ति के साथ वो थे. रात में कई बार बात हुई. लेकिन, दस बजे रात से मोबाइल बंद हो गया. पूरी रात संपर्क नहीं होने के बाद शेखपुरा थाने पहुंच कर इसकी सूचना दी गयी. इसके बाद खोजबीन शुरू की गयी. इसी क्रम में उमेश महतो का शव लक्षणा गांव के समीप पाया गया.

सीमा विवाद में उलझी रही पुलिस
घटनास्थल पर सीमा को लेकर तीन थाने के बीच विवाद देखा गया. हालांकि मौके पर अरियरी, शेखपुरा थाना के अलावा कोशुंभा ओपी पुलिस पर पहुंची. शेखपुरा थानाध्यक्ष अखिलेश कुमार ने बताया ने सजगता दिखाते हुए घटना में अनुसंधान की जिम्मेवारी खुद संभाली. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल में लाया गया. हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए कार्रवाई शुरू कर दी गयी है.

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top