शेखपुरा

रंगदार से नहीं,पुलिस से हैं अब दहशत : पुलिस वालों ने बीएसएफ जवान को बेरहमी से पीटा

अरियरी। मंगलवार को फरपर निवासी 28 वर्षीय युवक तथा बीएसएफ के कांस्टेबल पद पर छतीसगढ़ में पदस्थापित दीपक कुमार उर्फ दीपक चौहान को अरियरी थाना पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर डाली। घटना में पीड़ित के सिर फट गया । जबकि शरीर पर लाठियों से अनेकों जगह चोटे आयी।

पीड़ित ने मोबाइल पर बताया कि घटना के बाद उसका इलाज स्थानीय पीएचसी में हुआ। उसने बताया कि वह छुट्टी में घर आया था। मंगलवार की दोपहर वह अपनी वाईक पर सवार होकर अपना खेत देखने जा रहा था । तभी फरपर मोड़ , शेखपुरा – महुली पथ पर वाहन चेकिंग कर रही पुलिस उन्हें रोककर मास्क न लगाने के एवज ने जुर्माना देने को कहा।

जबकि वह गमछा से मुंह और नाक को ढके था। उसने बताया कि बाइक से उतर कर उसने खुद का परिचय भी पुलिसवालों को दिया। लेकिन पुलिस वाले पहले धक्का मुक्की करने के बाद उसके ऊपर लाठियां बरसानी शुरू कर दी। जिससे वह घायल हो गया। उसने बताया कि उसका छोटा सहोदर भाई भी डीआईजी कार्यालय चंपारण में पदस्थापित है।

पीड़ित ने शेखपुरा के एसपी सहित अन्य उच्च पुलिस अधिकारियों से घटना में शामिल पुलिस पदाधिकारियों व कर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। इस बाबत अरियरी थाना अध्यक्ष कमला प्रसाद ने पूछे जाने पर घटना घटने से साफ इंकार किया। उन्होंने कहा कि इस तरह की कोई घटना नही घटी है।

News By Naveen Kumar

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top