शेखपुरा

शेखपुरा विधानसभा चुनावी राजनीति पारा चरम पर गरम

शेखपुरा – बिहार विधानसभा चुनाव में तकरीवन लगभग तीन माह शेष रहने के पहले शेखपुरा विधानसभा चुनावी रजनीति पार चरम पर गरम हैं. वर्तमान सत्तादत विधायक भी गढ़ बचाने वास्ते अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ विधानसभा के गाँवो में सरकार की उपलब्धि सुनाते नहीं थक रहे हैं. तो कभी अपने पार्टी अध्यक्ष (R.C.P.Singh Brand) के साथ पंचायत – पंचायत बैठक कर पार्टी में अपना पहुंच दिखाना चाह रहे हैं.

 उनका परेशानी का कारण तो अपने पूर्व में घोर समर्थक रहे पिंटू महतो के सघन क्षेत्र दौरा से हैं।  पिंटू महतो भी अपने को जनता के बीच जा कर जनता का सच्चा सेवक बता कर वर्तमान विधायक के एक एक निजी खामी को गिना कर जन समर्थन मांग सेवा करने का मौका मांग रहा हैं. क्षेत्र में कही भी दुखद घटना सुने के बाद वहां पहुंचना, यह सिद्ध करता हैं कि वह चुनाव लड़ने के प्रति सक्रिय हैं. 

सूत्रों से जानकारी यह भी हैं कि जनता के बीच वह कह रहे हैं कि मुझे माननीय मुख्यमंत्री नितीश कुमार का भी आशीर्वाद मिल गया हैं। इधर राजद महासचिव विजय सम्राट पार्टी पर भरोसा कर दोनों के लड़ाई में अपना समीकरण सीधा मान कर गुड फील हैं। समय लम्बा हैं, समीकरण बनता हैं बिगड़ता भी हैं , जनता सब समझता हैं। 

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top