शेखपुरा

शेखपुरा : शेखपुरा में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी का बैठक आज संपन्न हुआ।

भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी शेखपुरा जिला परिषद की बैठक राज्य प्रभारी अर्जुन प्रसाद सिंह की उपस्थिति एवं सीता राम मांझी के अध्यक्षता में सीपीआई जिला कार्यालय कार्यानंद शर्मा भवन लोकनाथ आजाद पथ स्टेशन रोड शेखपुरा में हुआ संपन्न। बैठक में राज्य प्रभारी अर्जुन प्रसाद सिंह ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि देश की मौजूदा सरकार के गलत नीतियों के वजह से महंगाई दिन दुगना रात चौगुना बढ़ते जा रही है। आम किसान मजदूर छात्र नौजवान के परेशानियों से सरकार को कोई लेना देना नहीं है। देश भर के किसान अपने सवालों को लेकर लगातार आंदोलन चला रहे हैं, पर सरकार उनके समस्याओं को हल करने की जगह उल्टे आंदोलनकारियों पर लाठियां और बंदूक से गोली बरसा रही है। भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी किसान के आंदोलन को पूरा पूरा समर्थन करती है।

साथ ही साथ 25 सितंबर को होने वाला भारत बंद को भी समर्थन करेगी। सीपीआई जिला सचिव प्रभात कुमार पांडेय ने बताया कि बैठक में होने वाले पंचायत चुनाव में जिले के सभी जिला परिषद ,मुखिया, सरपंच, पंचायत समिति, वार्ड सदस्य और पंच मे भी अपना पार्टी के उम्मीदवार एवं समान विचारधारा वाले दलों के साथ मोर्चा बनाकर चुनाव मैदान में उतारने का रणनीति भी बनाई गई है साथ ही साथ जिले के अंदर किसानों की खेती के लिए उर्वरक खाद कि बड़े पैमाने पर कालाबाजारी हो रही है इसको रोकने के लिए पार्टी के प्रतिनिधि मंडल जिला अधिकारी और जिला कृषि पदाधिकारी से मिलेंगे यदि किसानों के समस्या का समाधान नहीं हुआ तो किसानों को गोलबंद कर आंदोलन भी किया जाएगा।

बैठक में सभी अंचल कमेटियों की बैठक एवं शाखाओं की बैठक जल्द करने यह फैसला एवं अन्य कई विषयों पर गंभीरता पूर्वक विचार की गई है। बैठक में गुलेश्वर यादव, आनंदी प्रसाद सिंह ललित शर्मा रामदास धनंजय पांडे सुविधा देवी राजेंद्र प्रसाद कैलाश दास निधीश कुमार गोलू अफजल गनी अनिल रविदास समेत अन्य जिला परिषद के सदस्य उपस्थित थे।

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top