शेखपुरा

एनएमसीएच से लापता कोरोना पॉजिटिव मरीज को खोजने की एसपी से लगाई गुहार

शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के खाण्ड पर मोहल्ले निवासी रंजीत कुमार एनएमसीएच पटना से रहस्यमय तरीके से गायब होने को लेकर सोमवार को उसकी पत्नी अनिता कुमारी ने रालोसपा के अभियान समिति के प्रदेश अध्यक्ष जीतेन्द्र नाथ के साथ एसपी कार्यालय पहुंचकर मदद की गुहार लगाई है।

इस बाबत पीड़िता ने बताया कि कैंसर पीड़ित रंजीत कुमार को 29 जून को कोरोना जांच लिए सैंपल लिया गया था। जिसमें उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पायी गयी। इसकी जानकारी डीपीएम श्याम कुमार निर्मल के द्वारा दी गई। जिसके बाद रंजीत कुमार को जखराज स्थान स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती किया गया। जिसके बाद 3 जुलाई को उसको एनएमसीएच रेफर कर दिया गया।

इस दौरान 6 जुलाई को बताया गया कि एनएमसीएच में उसका इलाज किया जा रहा है लेकिन उनके परिजनों से अभी तक मुलाकात नहीं करने दिया गया था। जिसको लेकर 13 जुलाई को मरीज की हालचाल जानने के लिए पटना के उपाधीक्षक में जानकारी ली।

जिसमें मरीज बेड पर नहीं पाया गया। जिसके बाद से परिजनों को आज तक मरीज की किसी प्रकार की जानकारी नहीं मिल पाई है। गौरतलब है कि रंजीत कुमार गंभीर रूप से कैंसर पीड़ित है। इसके कारण अस्पताल से आने जाने में भी असमर्थ है। जिसको लेकर पीड़िता के द्वारा पटना में मामला दर्ज कराने की प्रयास किया गया लेकिन वहां पर मामला दर्ज नहीं किया गया। वही, शेखपुरा थाने में भी मामला

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top