शेखपुरा

शेखपुरा : एनडीए की जीत और सरकार बनाने पर जश्न

शेखपुरा..राज्य मे एनडीए की शानदार जीत एवं सरकार बनने पर स्थानीय भाजपा कार्यालय में जश्न मनाया गया। जिला भर के पार्टी कार्यकर्ता यहाँ जमा हुए। जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार के नेतृत्व में अबीर-गुलाल लगा कर और पटाखे छोड़कर ख़ुशी का इजहार किया। इस अवसर पर एक दुसरे को मिठाई खिलाने के साथ साथ सभी भाजपा कार्यकर्ता ने जिलावासियो को छठ की शुभकामनाएं भी दी।

इस मौके पर प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनोज कुमार सिन्हा, जिला महामंत्री संजय कुमार उर्फ कारू सिंह, जिला उपाध्यक्ष हीरालाल सिंह, मुकेश सिंह, ब्रजेश कुमार, भागलपुर जिला प्रभारी युवा मोर्चा आनन्द प्रकाश, आईटी सेल जिला सयोजक गौरव कुमार, कुमार, शेखपुरा पूर्वी मंडल अध्यक्ष भूपेश कुमार, बरबीघा ग्रमीण मंडल अध्यक्ष राकेश कुमार, अरियरी मंडल अध्यक्ष मृत्युंजय कुमार, भाजपा नेता शरदचंद्र कुमार एवं अन्य कार्यकर्ता मौजुद थे. एनडीए की जीत को सबो ने ऐतिहासिक बताया। इस जीत में यहाँ के लोगो के योगदान की चर्चा की।

इस अवसर पर आशा व्यक्त की कि एनडीए के शासनकाल में सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सिधान्त पर राज्य का चहुमुखी विकास होगा. राज्य को देश के अग्रणी प्रदेश में शामिल करने का काम किया जायेगा। Source

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Most Popular

To Top