राज्यस्तरीय हैंडबॉल में शेखपुरा की टीम ने प्री क्वार्टर में किया प्रवेश

शेखपुरा। राज्य के बनियापुर , सारण में चल रहे राज्य स्तरीय सब जूनियर बालिका हैंडबॉल प्रतियोगिता में शनिवार को शेखपुरा जिला की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए प्रतियोगिता के प्री क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर गई। प्रतियोगिता में दरभंगा और भागलपुर की टीम को हराया I

राज्यस्तरीय हैंडबॉल

इसकी जानकारी जिला हैंडबॉल संघ के सचिव आचार्य गोपाल जी ने देते हुए बताया कि इस आठवीं सब जूनियर बालिका हैंडबॉल प्रतियोगिता में शेखपुरा जिला की खिलाड़ियों ने अपने पूल के सभी मैच मैच को जीतकर फ्री क्वार्टर में अपनी जगह पक्की कर ली ।
शेखपुरा जिला की जीत के लिए संघ के अध्यक्ष शेखपुरा विशाल संयुक्त सचिव जसपाल जी स्टेट रेफरी धर्मेंद्र कुमार इत्यादि ने टीम को जीत के लिए बधाइयां दी ।
जिला हैंडबॉल संघ के सचिव आचार्य गोपाल जी ने बताया कि शेखपुरा बनाम भागलपुर के बीच हुए मुकाबले में जिला टीम की बालिकाओं ने उम्दा प्रदर्शन करते हुए भागलपुर को 3-1 से हराया। शेखपुरा बनाम दरभंगा के बीच हुए मुकाबले में 5-2 की बढ़त हासिल कर मैच जीतने में सफलता अर्जित की। इसमें कप्तान खुशबू कुमारी 2 गोल और सोनम कुमारी ने तीन गोल किया‌। प्रतियोगिता का प्री क्वार्टर मैच शेखपुरा और गया टीम के बीच खेला जाना है।
टीम विवरण इस प्रकार है

Copy

खुशबू कुमारी कप्तान,चांदनी कुमारी उप कप्तान, राधिका कुमारी, सोनम कुमारी, राखी कुमारी गोलकीपर, बंदना कुमारी, पलक राज, श्वेता कुमारी, सुष्मिता रानी, काव्या कुमारी, अदिति, प्रिया कुमारी, पूनम कुमारी।
टीम कोच :- श्यामा भारती
टीम मैनेजर:- सौरभ कुमार झा।

source:शेखपुरा की हलचल

Facebook Comments Box