शादी के सवाल पर भड़क गईं सोनाक्षी सिन्हा, कहा- इतना तो….घरवाले भी नहीं पूछते

बॉलीवुड के पर्दे की दबंग हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। सलमान खान की फिल्म से इंडस्ट्री में एंट्री लेने वाली सोनाक्षी का करियर तो कुछ खास नहीं रहा, लेकिन वो विवादित बयान की वजह से लाइम लाइट में रहती हैं। पिछले काफी समय से खबरें आ रही हैं कि सोनाक्षी सिन्हा शादी करने वाली हैं।

Sonakshi Sinha got angry on the question of marriage
शादी के सवाल पर भड़क गईं सोनाक्षी सिन्हा

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि सोनाक्षी ने सलमान खान के परिवारिक दोस्त के बेटे से चुपके चुपके सगाई कर ली है। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि सोनाक्षी इस साल दिसंबर तक शादी के बंधन में बंध सकती हैं। शादी की इन्हीं खबरों पर अब सोनाक्षी सिन्हा ने चुप्पी तोड़ी है। सोनाक्षी ने कहा कि उनकी पर्सनल लाइफ और शादे के बारे में इतने सवाल तो उनके परिवार वाले भी नहीं करते हैं।

हाल ही का इंस्टाग्राम पोस्ट :

एक न्यूज चैनल को दिए गए इंटरव्यू में सोनाक्षी ने कहा,‘वे यह जानना चाहते हैं कि मेरी लाइफ में क्या चल रहा है और इसे लेकर तरह-तरह की अटकलें भी लगाते रहते हैं।जब तक मैं खुद नहीं चाहूंगी तब तक अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में किसी को कुछ भी नहीं बताउंगी।

मैं ऐसी ही हूं और यही गुण आपको मेरे सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलेंगे।मैं सोशल मीडिया पर सिर्फ वही शेयर करती हूं, जो मैं शेयर करना चाहती हूं और इसके अलावा कुछ और नहीं।’ सोनाक्षी के इस बयान से जाहिर है कि वो शादी करेंगी तो सिर्फ परिवारवालों की मर्जी से ही करेंगी। सोनाक्षी की वर्क लाइफ की बात करें तो वो इन दिनों मॉडलिंग प्रोजेक्ट्स में बिजी है। सोनाक्षी जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आएंगी।

Facebook Comments Box